शाहगंज, जौनपुर। पखवारे पूर्व घर से गायब हुई नाबालिग किशोरी की मां ने अपने पड़ोस के ही युवक पर किशोरी को बहला-फुसला कर भगाने का आरोप लगाया था। किशोरी की मां की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज  कर जांच में जुट गई थी। किशोरी के मिलने पर उसकी मां ने पुलिस द्वारा दबाव बनाकर मनचाहा बयान दिलवाने का आरोप लगाया है।
कोतवाली क्षेत्र के नोनहट्टा मोहल्ला निवासी मीरा देवी पत्नी दिलीप यादव ने बगल के खरौना गांव निवासी विजय शंकर पुत्र स्व. कल्लू उर्फ विजय जायसवाल पर अपनी नाबालिग पुत्री को गत 4 फरवरी की मध्य रात्रि में बहला फुसला कर भगाने का लिखित आरोप लगाया था। पीड़िता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस भादवि की धारा 363, 366 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई थी।
पुलिसिया दबाव पर आरोपी के रिश्तेदार द्वारा किशोरी को पुलिस के सुपुर्द किया गया। किशोरी की मां का आरोप है कि कोतवाली पुलिस उसके ऊपर लड़के के पक्ष में बयान देने के लिए दबाव बना रही है। आरोप है कि पुलिस तीन दिन से किशोरी को थाने पर बैठा रखा है। पीड़ित मां ने बताया कि बेटी से परिजनों को मिलने तक नही दिया जा रहा है। मामले में प्रभारी निरीक्षक जयप्रकाश सिंह ने बताया कि नाबालिग किशोरी को बरामद कर मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान के लिए भेजा गया है। मां के आरोप को निराधार बताया।





DOWNLOAD APP