जौनपुर। सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के जौनपुर-शाहगंज मार्ग पर बुधवार की शाम को ट्रक व ऑटो रिक्शा में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। जिसमें ऑटो चालक पिता की मौत हो गई। जबकि ट्रक चालक व मृतक का बेटा समेत 3 लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जौनपुर शाहगंज मार्ग पर सरायख्वाजा के पास शारदा सहायक नहर खंड 32 के पुल पर ही शाहगंज की ओर से आ रहा खाली ट्रक और जौनपुर से जा रहा ऑटो रिक्शा के बीच आमने सामने भिड़ंत हो गई। ट्रक ने ऑटो रिक्शा को रौंदते हुए नहर में जा पलटी। आसपास के लोग दौड़े और रिक्शा में से चालक को बाहर निकाले। उसकी धड़कन मौके पर रुक गई थी। जबकि उसमें एक बालक गंभीर रूप से घायल था। बाद में डॉक्टरों ने ऑटो चालक खुटहन के उंगली गांव निवासी 35 वर्षीय रमेश यादव को मृत घोषित कर दिया। उसके साथ बैठा घायल दस वर्षीय बेटा गुड्डू उपचार के लिए जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक नहर में पलटी ट्रक से चालक और क्लीनर घायल अवस्था में निकले और मौके पर भीड का लाभ लेते हुए वहां से भाग जाने में सफल रहे। दोनों घायल बताए जाते हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को कब्जे में लेकर उपचार के लिए जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया। बता दें कि नहर पर रेलिंग नहीं है। जिसके कारण लोग पलटने की डर से असंतुलित हो जाते हैं और इसी के चलते घटना हुई।




DOWNLOAD APP