मड़ियाहूं, जौनपुर। जगवन्ती गर्ल्स इंटर कॉलेज जयरामपुर के प्रांगण में बसंत पंचमी के शुभ अवसर पर रविवार की देर शाम तक सरस्वती पूजनोत्सव के साथ ही विद्यालय का वार्षिकोत्सव समारोह बड़े धूमधाम से मनाया गया।
विद्यालय के बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम बड़े ही रोचक ढंग से प्रस्तुत किया जिसमें दहेज प्रथा, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, बच्चों की अदालत, जीना है तो पापा शराब मत पीना आदि मनमोहक कार्यक्रम प्रस्तुत करके उपस्थित अभिभावक व क्षेत्र के सम्मानित लोगों को मंत्रमुग्ध कर लिया।

बीएचयू के प्रोफेसर डॉ. अनिल कुमार दूबे ने कहा कि गांव में प्रतिभाओं की भरमार है जिसे तरास करके निखारा जा सकता है और उन्हें देश के सर्वोच्च सेवाओं तक पहुंचाया जा सकता है।
कार्यक्रम की अध्यक्षता राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित शिक्षक मो. असलम व संचालन ओम प्रकाश चक्रवर्ती ने किया। कार्यक्रम में आए लोगों का विद्यालय संचालक मुकेश यादव ने स्वागत किया।
इस अवसर पर साहब लाल यादव, मूलचंद यादव, लल्लन राम प्रजापति, राजेश यादव, चंद्रभान यादव आदि मौजूद रहे। विद्यालय के प्रधानाचार्य सीमा यादव व विनोद कुमार यादव ने आए हुए आगंतुकों को धन्यवाद ज्ञापित किया।




DOWNLOAD APP