जौनपुर। नगर के जेसीज चौराहे पर समाजवादी छात्रसभा के जिलाध्यक्ष अतुल सिंह के नेतृत्व में सैकड़ों आक्रोशित युवाओं ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले के विरोध में पाकिस्तान और आतंकवाद का प्रतीकात्मक पुतला फूंका। युवाओं ने गगनभेदी नारो से पाकिस्तान मुर्दाबाद व आतंकवाद मुर्दाबाद के नारे लगाए।
अतुल सिंह ने कहा कि देश के वीरों के शहादत पर आज पूरा देश आक्रोशित है। जिस प्रकार से आतंकियों ने धोखे से कायराना हरकत करते हुए सीआरपीएफ के सैनिकों पर हमला किया है। उससे आज हिंदुस्तान के एक-एक नौजवानों का खून उबल रहा है।

यह मांग करते हैं कि हमारे वीर सैनिकों का जो लहू बहा है उसकी शहादत की क़ीमत अविलम्ब पकिस्तान और आतंकवादियों से उन्हें पूरी तरह बर्बाद करके लिया जाए। अब बहुत हो गया हमें अब निंदा नहीं चाहिए, अब एक भी आतंकी जिंदा नहीं चाहिए।
उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने बर्दाश्त की सारी हदें पार कर दी है। अब वह समय नजदीक आ गया है कि जब विश्व के मानचित्र से पाकिस्तान का नामो निशान गायब हो। इस मौके पर सपा नेता विनय यादव, वाराणसी मंडल के समाजवादी छात्रसभा मीडिया सेल के प्रभारी आरबी यादव, कौशल यादव, रामबचन यादव, शनी यादव बिट्टू, राधेश्याम यादव, धीरज यादव, अवनीश, अंकित, दिलीप, छोटु, दिलीप, अमन, निर्भय, सोनू आदि उपस्थित रहे।




DOWNLOAD APP