जौनपुर। मां की डांट से नाराज होकर घर से निकली सुल्तानपुर जिले के एक गांव की युवती मंगलवार की रात सिटी स्टेशन पहुंच गई। जहां एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया और पीड़ित को मेडिकरल जांच के लिए जिला महिला चिकित्सालय भेज दिया।

सुल्तानपुर जिले के कुड़वार थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती मंगलवार को मां की डाट से नाराज होकर पेसेंजर ट्रेन पर सवार हो गई। वह जौनपुर सिटी स्टेशन पर उतर गई। रात के अंधेरे में युवती स्टेशन के पास इधर उधर भटक रही थी। आस पास के दूकानदारों ने सुरक्षा के लिहाज से उसे स्टेशन पर भेज दिया। इसी दौरान एक युवक युवती के पास पहुंचा। खुद को अधिकारी होना बताकर उसे झांसे में ले लिया और मदद के लिए उसे साथ चलने को कहा। युवती उसके झांसे में आकर चल ती।
वह स्टेेशन से दूर सीवान में ले गया जहां सरसों के खेत में उसके साथ दुष्कर्म किया। रोते बिलखते युवती स्टेशन के सामने दूकान पर पहुंची । उसन दूकानदारों से आपबीती सुनाई। किसी ने इसकी सूचना डायल 100 को दी। मौेके पर पहुंची पुलिस युवती को साथ लेकर लाइनबाजार थाने आई। पुलिस ने पूछताछकर हुलिया के आधार पर कुछ लोगों को पकड़कर थाने ले आई। जिसमें आरोपी युवक को देखते ही युवती ने पहचान लिया। उसकी तहरीर पर पुलिस ने आरोपी सीहीपुर गांव निवासी सुभाष यादव के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेलल भेज दिया। जबकि पीड़ित युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया।
एसपी आशीष तिवारी का कहना है कि युवती की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसके बताए हुलिया के आधार पर आरोपी को पकड़कर उसके सामने पेश किया तो युवती ने पहचान लिया। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।





DOWNLOAD APP