जौनपुर: मासूम की हत्या के आरोप में मां बेटी गिरफ्तार | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Wednesday, February 20, 2019

जौनपुर: मासूम की हत्या के आरोप में मां बेटी गिरफ्तार | #AAPKIUMMID

जौनपुर। बक्शा थाना क्षेत्र के कुल्हनामऊ गांव में सोमवार को हुई पांच वर्षीय मा्सूम की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने मां और बेटी को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में शामिल एक अन्य आरोपी युवती की पुलिस तलाश कर रही है। मृत बालक की मां से हुए मामूली झगड़े का बदला लेने के लिए बालक का गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया था।

कुल्हनामऊ गांव निवासी बब्लू नोना का पांच वर्षीय बेटा दीपक सोमवार को दोपहर अचानक गायब हो गया था। अगले दिन मंगलवार को दोपहर उसका शव घर से पांच सौ मीटर दूर सरसों के खेत में मिला। शव साड़ी में लपेटकर बोरे में भरकर फेंका गया था। बब्लू ने जिस युवती पर शक जाहिर किया था वह अपनी मां के साथ बुधवार को कहीं भागने के फिराक में थी।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को कुल्हनामऊ रेलवे क्रासिंग के पास से गिरफ्तार कर लिया। थाने लाकर पुलिस ने पूछताछ की तो दोनों पुलिस के सामने हत्या की कहानी बताई। गिरफ्तार युवती मालती ने पुलिस को बताया कि दीपक की मां से उसका झगड़ा हुआ था। उसने उसपर चारित्रिक दोष लगाते हुए उसकी बदनामी की थी। उसी बातपर उसने अपनी एक सहेली के साथ मिलकर उसके पांच वर्षीय बेटे दीपक की हत्या की साजिस रची।
साजिश के तहत वह बालक को बिस्कुट देने के बहाने अपने घर में ले गई। जहां उसका गला दबाकर ​हत्या कर दी। उसकी मां मालती साक्ष्य मिटाने में उसकी मदद की और साड़ी में शव को लपेटकर बोरे में भरककर खेत में फेंक दिया था। थानाध्यक्ष अरविंद यादव ने बताया कि हत्या में शामिल तीसरी आरोपी युवती को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।





DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------

https://www.facebook.com/aapkiummidUmmid

-----------------------------------------------------------