• सरकार से मदद मिले तो ओलम्पिक में पदक जीतेंगे मेरे खिलाड़ीः लालजी निषाद
जौनपुर। असम में आयोजित 29वीं सीनियर मेन्स वूमेन राष्ट्रीय तलवारबाजी प्रतियोगिता में जौनपुर के योगेश निषाद ने पदक जीत करके पूरे जनपद का नाम रोशन किया है। गुरूवार को जनपद लौटने पर जिला तलवारबाजी संघ के सचिव/प्रशिक्षक लालजी निषाद के नेतृत्व में योगेश का जोरदार स्वागत किया गया। 
इस मौके पर सचिव श्री निषाद ने कहा कि उनका सपना अपने खिलाड़ियों को ओलम्पिक में पदक दिलाने का है। यदि सरकार से थोड़ी मदद मिल जाय तो वह इसे अवश्य साकार कर देंगे। इसी क्रम में फेसिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष रामजी जायसवाल ने कहा कि योगेश का चयन फेईपी स्पर्धा के लिये हुआ था जिन्होंने सीनियर नेशनल तलवारबाजी चैम्पियनशिप में कांस्य पदक जीत करके जौनपुर का डंका बजा दिया। 
उन्होंने बताया कि उक्त राष्ट्रीय प्रतियोगिता असम प्रदेश के गुहाटी के डीटीआरपी इण्डोर स्टेडियम में बीते 2 से 5 फरवरी तक आयोजित हुई जहां योगेश ने कांस्य पदक जीत करके जिला तलवारबाजी संघ, परिवार सहित पूरे जनपद का नाम रोशन किया है। बता दें कि योगेश नगर के मोहल्ला नखास निवासी राम प्रसाद निषाद के पुत्र हैं जो नगर के ही टीडीपीजी कालेज में बीकाम द्वितीय वर्ष के छात्र हैं।
पदक जीत कर लौटे योगेश का स्वागत करने वालों में लालजी निषाद, रामजी जायसवाल के अलावा सपा नेता श्रवण जायसवाल, राहुल निषाद, विजय सेठ, राजकुमार बिन्द, लोकेश निषाद, आदित्य शुक्ला, दिवाकर निषाद, रौनक निषाद के अलावा तमाम खिलाड़ी, खेलप्रेमी प्रमुख रहे।