जौनपुर: हादसों में पांच लोगों की गई जान, इतने हुए घायल | AAP KI UMMID - उम्मीद

Breaking

Sunday, February 10, 2019

जौनपुर: हादसों में पांच लोगों की गई जान, इतने हुए घायल | AAP KI UMMID

जौनपुर। जिल में अलग अलग हुए हादसों में एक किशोर समेत पांच लोगों की मौत हो गई जबकि  इतने ही लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र में शनिवार की रात  करीब ११ बजे मुंगराबादशाहपुर से सुजानगंज की तरफ जा रही पिकअप रायपुर गांव के पास पहुंची थी तभी सामने से आ रही प्राइवेट बस से सीधी टक्कर हो गई।  टक्कर इतनी तेज थी कि पिकप के परखचे उड़ गये। आसपास के लोग घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े। लोगों की मदद से किसी तरह पिकप चालक को बाहर निकाला गया। चालक राम आश्रय(40) निवासी डीह गड़वार थाना सुजानगंज की मौके पर ही  मौत हो गई। उसमें सवार काजू पासी (35) निवासी हिम्मतनगर सुजानगंज गम्भीर रूप से घायल हो गए। प्राइवेट बस चालक सुजानगंज थाना क्षेत्र के मंदहा गांव निवासी सभाजीत (50) घायल हो गये। दोनों घायलों को प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र मे भर्ती कराया गया जहां से दोनो को जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया। बस में सवार करीब १२ यात्रियों को भी हल्की चोट आई। 
गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के बिथार गांव निवासी मुन्नीलाल (45) अपनी पत्नी रीता (40) और पुत्र आकाश (18) के साथ बाइक से कहीं रिश्तेदारी जा रहे  थे। वह बारी रोड पर करमदासपुर गांव के पास पहुंचे थे तभी डम्फर की चपेट में आ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनो घायलों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां डाक्टर ने  मुन्नीलाल को मृत घोषित कर दिया। जबकि रीता की हालत नाजुक देखते हुए वाराणसी रेफर कर दिया। 
बदलापुर थाना क्षेत्र के मछलीगांव निवासी 55 वर्षीय कामता प्रसाद यादव साइकिल से   विद्युत उपकेंद्र बदलापुर  की तरफ जा रहे थे।  सुल्तानपुर गांव के पास  फोरलेन बाईपास पर पहुंचे थे कि  किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गये। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक सत्यप्रकाश सिंह मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
उधर जंघई-नीभापुर रेलवे स्टेशन के बीच शनिवार की रात ट्रेन से कटकर युवक की मौत हो गई। जीआरपी इंचार्ज रंजीत श्रीवास्तव सूचना पर मौके पर पहुंचे। मृतक की जेब से मिले ड्राइविंग लाइसेंस के आधार पर उसकी पहचान शिवकुमार (४०) निवासी कमालपुर थाना मुंगराबादशाहपुर के रूप में हुई। वह ट्रैक पर कैसे पहुंचा इसकी जानकारी नहीं हो सकी है। जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया। 
खुटहन थाना क्षेत्र के सेठुआपारा गांव निवासी शिवम (13) पुत्र गोपाल पासवान शनिवार को दोपहर साइकिल से आटा लेने चक्की पर जा रहा था। वह लोनियापट्टी गांव के पास पहुंचा था तभी किसी वाहन की चपेट में आ गया। गंभीर अवस्था मे उसे सीएचसी शाहगंज पहुंचाया गया। जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। बालक की मौत की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के अयोध्या मार्ग स्थित चिरैया मोड़ के समीप शनिवार की देर रात असंतुलित होकर टेम्पो पलट गया। उसमें सवार पूजा तिवारी (32) पत्नी राकेश निवासी गनीपुर थाना मालीपुर अंबेडकरनगर गम्भीर रुप से घायल हो गई। उसे राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।




No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad