सुइथाकला, जौनपुर। सरपतहा थाना क्षेत्र के रुधौली गांव में शुक्रवार को सुबह नहर किनारे आम के पेड़ से लटकता युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाया। युवक के पैंट से मिले मोंबाइल फोन से उसकी पहचान इसी थाना क्षेत्र के अरसिया गांव निवासी जयकिशन (२२) पुत्र सूरज के रूप में हुई। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
रुधौली गांव के लोग सुबह खेत की तरफ गए तो नहर किनारे आम के पेड़ पर फंदे से लटकते युवक का शव देखकर शोर मचाया। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा। उसका शव मफलर के फंदे से लटक रहा था। उसकी पहचान होने पर परिवार वालों को सूचना दी गई। 
परिजन मौके पर पहुंचे और हत्या का आरोप लगाने लगे। परिजनों ने बताया कि मृतक दिल्ली में पलम्बर का काम करता था। वह दिल्ली में ही था लेकिन वहां से कब और कैसे यहां आ गया परिवार के लोगों को जानकारी नहीं है। परिवार के लोगों का कहना है कि दो फरवरी को गांव में पट्टीदारों से मारपीट हुई थी। घटना के समय जयकिशन दिल्ली में ही था। उसने घर फोन किया था तो मारपीट की घटना की जानकारी उसे दी गई थी। उसने घर आने की बात परिजनों को बताई थी लेकिन यह नहीं बताया था कि वह दिल्ली से कब घर के लिए आ रहा है। 
शुक्रवार को घर पहुंचने के बजाय घर से १२ किलोमीटर दूर पेड़ पर उसका शव फंदे से लटकता हुआ मिला। परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या कर आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को फंदे पर लटकाया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और मोबाइल की काल डिटेल से उसकी मौत की असली वजह का पता चल सकेगा।