नानक चंद्र त्रिपाठी
मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। मुंगराबादशाहपुर के सुजानगंज मार्ग पर ग्राम रायपुर के संजय चौराहा के पास शनिवार की रात एक प्राइवेट बस प्रयागराज श्रद्धालुओं को लेकर जा रही थी कि सामने से आ रही पिकअप में जोरदार टक्कर हो गई। जिससे पिकअप चालक की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दोनों वाहनों में सवार करीब आधा दर्जन से अधिक श्रद्धालु घायल हो गए। 
बताते हैं कि शनिवार की रात करीब 11 बजे सुजानगंज से एक प्राइवेट बस बसंत पंचमी के अवसर पर श्रद्धालुओं को लेकर गंगा स्नान के लिए प्रयागराज जा रही थी। बस सुजानगंज मार्ग पर ग्राम रायपुर के संजय चौराहा के पास पहुंची कि सामने से आ रही तेज रफ्तार पिकअप से आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। 
टक्कर इतनी जोरदार थी कि सो रहे आस पास के लोग जग गए। वहीं भिड़ंत होते ही बस में सवार श्रद्धालुओं में चीख पुकार मच गई। भिड़ंत में जहां पिकअप चालक दीह गड़वार सुजानगंज निवासी रामाश्रय पुत्र राम अवध 36 की मौके पर मौत हो गई। वहीं दोनों वाहनों में सवार हिम्मतनगर सुजानगंज निवासी काजू सरोज पुत्र राजपति 18 वर्ष , बरमाव सुजानगंज निवासी सुरेन्द्र कुमार पुत्र बेनी माधव 38 वर्ष , सुभाष सरोज पुत्र बंसी लाल 42 वर्ष, तथा बस चालक मंदहा सुजानगंज निवासी सभजीत पुत्र जग्गू समेत करीब आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए ।
 सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक मुंगराबादशाहपुर शशि भूषण राय अपने हमराहियों के साथ मौके पर पहुँचे और घायलों को एम्बुलेंस की मदद से प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र मुंगराबादशाहपुर पहुँचाया तो दूसरी ओर मृतक रामाश्रय के परिजनों को सूचना देते हुए उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टपार्टम के लिए भेज दिया।
 चिकित्सकों ने सभी घायलों का प्राथमिक उपचार कर जहां उनको छुट्टी दे दिया। वहीं गम्भीर रूप से घायल काजू व सुरेन्द्र की हालत नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया । वहीं लोगो में चर्चा है कि कुछ घायलों को उपचार हेतु सुजानगंज अस्पताल में भी स्थानीय लोगों द्वारा भर्ती कराया गया।