जौनपुर। तिलकधारी पीजी कॉलेज के महाराणा प्रताप व्यायामशाला में आयोजित गुरु वंदना स्वरांजलि संगीत समारोह में जिले की बाल गायिका विदुषी वर्मा ने अपने सधी हुयी सुरों की जादू से वाहवाही व आशीर्वाद प्राप्त किया। कार्यक्रम का शुभारंभ विदुषी ने गणेश वंदना 'गाईये गणपति जग वंदन से किया।
इसके बाद एक राधा एक मीरा सुनाकर  श्रोताओं को तालियां बजाने के लिए विवश कर दिया। विदुषी के साथ तबले पर युवराज मिश्रा व हारमोनियम पर राहुल पाठक ने संगत किया।इसके पश्चात दिल्ली से पधारे सुप्रसिद्ध सिद्ध वीणा वादक सिद्धार्थ बनर्जी ने बेहतरीन प्रस्तुति दी। 
तबले पर इनका साथ पं. देव नारायण मिश्र ने दिया। वहीं ग्वालियर घराने के पं. सत्य प्रकाश मिश्रा ने अपनी गायकी से सर्द मौसम में भी श्रोताओं को बांधे रखा। मुख्य अतिथि प्रसिद्ध तबला वादक पं. पूरन महाराज ने इस बेहतरी आयोजन के लिए आयोजक मंडल को धन्यवाद दिया। पं. सूर्य प्रकाश मिश्रा 'बल्ला गुरु' ने सभी कलाकरों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। 
आयोजक सुजीत कुमार निषाद ने आगन्तुकों के प्रति आभार जताया। संचालन राहुल पाठक ने किया। इस अवसर पर अवधेश पाठक, प्रीति उपाध्याय, नेहा सिंह, माया सिंह, शिवपूजन सिंह, आनंद सिंह, विनय वर्मा, कोमल सोनी, विश्वजीत सेठ आदि उपस्थित रहे।