जौनपुर। सुजानगंज थाना क्षेत्र के हिम्मतनगर प्रेम का पूरा गांव में शनिवार की शाम एक तिलकोत्सव कार्यक्रम के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में एक वृद्ध घायल हो गया। उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि पुलिस ऐसी किसी भी घटना से अनभिज्ञता जता रही है। 
बरसठी थाना क्षेत्र के सरसरा हसिया गांव निवासी श्यामधर तिवारी अपनी पुत्री की शादी के लिए तिलक चढ़ाने सुजानगंज थाना क्षेत्र के हिम्मतनगर प्रेमका पूरा गांव निवासी संजीव शुक्ला के घर आए थे। शाम करीब साढ़े छह बजे तिलक  चढ़ाने की रस्म पूरी हुई तभी एक पक्ष की ओर से हर्ष फायरिंग की गई। फायरिंग से मकान की छत में गोली लगने के बाद उसका छर्रा तिलक चढ़ाने श्यामधर तिवारी के साथ आए सरसरा हसिया गांव निवासी केशव प्रसाद मिश्रा (७५) के सिर में लग गया। जिससे वह घायल हो गए। गोली लगने की खबर लगते ही मौके पर हड़कंप मच गया। 
घायल केशव प्रसाद को लेकर लोग सुजानगंज स्थित एक निजी चिकित्सालय पहुंचे जहां उन्हें भर्ती कराया गया है। हर्ष फायरिंग की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची लेकिन पुलिस ऐसी किसी घटना की जानकारी से इनकार कर रही है। इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजय राय का कहना है कि हर्ष फायरिंग की जाकारी पुलिस को नहीं है। अगर घटना हुई है तो इसकी जांच कर संबंधित के खिलाफ कार्रवई की जाएगी।