मजदूर अब चुप बैठने वाले नहीं हैंः फौजी अनिल यादव
जौनपुर। समाजवादी पार्टी मजदूर सभा के जिलाध्यक्ष फौजी अनिल यादव के नेतृत्व में भवन एवं सन्निर्माण कर्मकारों ने मंगलवार उप श्रमायुक्त कार्यालय पर धरना दिया। साथ ही श्रमायुक्त कुलदीप सिंह को मांगों से सम्बन्धित ज्ञापन सौंपा।

 इस मौके पर समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष श्याम बहादुर पाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार लगातार मजदूरों का शोषण कर रही है। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के कार्यकाल में मजदूरों के हितों में चलायी गयी जनकल्याणकारी योजनाओं को भाजपा सरकार ने बंद कर दिया है। इसी क्रम में मजदूर सभा के जिलाध्यक्ष फौजी अनिल यादव ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के कार्यकाल में संचालित जनकल्याणकारी योजनाओं को पुनः लागू करने के लिये ज्ञापन दिया। साथ ही कहा कि मजदूर अब चुप नहीं बैठेंगे। संगठित और गैर संगठित क्षेत्रों में कार्य कर रहे मजदूरों का बीमा किया जाय। पीएफ की कटौती की जाय। मजदूरों के गरीब परिवार के आजीविका की व्यवस्था की जाय। 
इस अवसर पर संदीप यादव, समाजवादी सैनिक प्रकोष्ठ के पूर्व जिलाध्यक्ष कमलेश यादव, संघर्ष यादव, तुलसी प्रसाद कन्नौजिया, नईम, राहुल यादव, प्रकाश यादव, प्रशांत यादव, मंजूश यादव, राहुल विश्वकर्मा, रिजवान, हलचल, सुरेन्द्र, तबरेज, रामवृज राम, संतोष पाल, जीवन निषाद, मो. सैफ, फिरदौस सहित सैकड़ों सपाजन, मजदूर आदि उपस्थित रहे। धरना का संचालन महामंत्री राम नगीना यादव ने किया।