शाहगंज। मिर्जा अनवर बेग इण्टर कालेज उसरहटा के स्ट्रांग रुम में रखे बोर्ड परीक्षा के प्रश्न पत्रों को चोरी का प्रयास किया गया। विद्यालय पर मौजूद चपरासी के शोर मचाने पर चोर भाग निकले। भागते समय अपनी बाइक छोड़ दिये। घटना की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुटी है 
बताते हैं कि उक्त विद्यालय में बोर्ड परीक्षा के प्रश्न पत्रों के आने पर प्रधानाचार्य शहंशाह आलम द्वारा कोतवाली पुलिस को सूचना देकर प्रश्न पत्रों के सुरक्षा की मांग की गयी थी। लेकिन स्थानीय प्रशासन ने इसे गम्भीरता से नही लिया। गुरुवार की रात दो की संख्या में बाइक से पहुंचे युवकों ने प्रधानाचार्य के कार्यालय में रखे प्रश्न पत्रों की चोरी के लिए दरवाजे का ताला काटकर अंदर दाखिल हुए। 
जहां आल्मारी का ताला काटते वक्त खटपट की आवाज सुनकर सामने कमरे में रह रहे चपरासी मो. राशिद ने देखा तो शोर मचाना शुरु कर दिया। चपरासी के शोर मचाने पर दोनों दीवार फांदकर भागने में सफल हो गये। भागते समय अपनी बाइक छोड़ दिए।
सूचना पर पहुंचे प्रधानाचार्य ने मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की पड़ताल कर बाइक को कब्जे में लेकर जांच में जुटी है। फिलहाल चपरासी की सजगता से घटना नही हो सकी।