जौनपुर। नगर के शिया डिग्री कालेज के राष्ट्रीय सेवा योजना के 7 दिवसीय शिविर के तीसरे दिन धरनीधरपुर गांव में स्थित स्कूल में वर्तमान समय में संचार की उपयोगिता व ग्रामीण के विकास विषय पर गोष्ठी आयोजित हुई।
 इस मौके पर जिला संयोजक डा. अजय विक्रम सिंह ने कहा कि आज सूचना क्रांति का दौर चल रहा है। ऐसे में मीडिया की भूमिका महत्वपूर्ण है। मीडिया की ही देन है कि कई बड़े मामले दुनिया के सामने आये और भ्रष्टाचारी अंजाम तक पहुंचाये गये। 

इस दौरान मुख्य अतिथि वरिष्ठ पत्रकार हसनैन कमर दीपू ने मीडिया के अनुभवों को साझा करते हुये बताया कि आज सोशल मीडिया के दौर पर हर व्यक्ति अपनी बात दुनिया तक पहुंचा सकता है। वहीं कुछ लोग इसका दुरूपयोग भी कर रहे है जिससे बचने की जरूरत है। कार्यक्रम का संचालन डा. अवधेश मौर्या ने किया। इसके पहले एनएसएस के स्वयंसेवकों ने कार्यक्रम प्रस्तुत किया।
 तत्पश्चात् सै. फात्मा जिन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर एनएसएस में पुरस्कार प्राप्त किया है, का स्वागत किया गया। इस अवसर पर डा. इरफान हैदर, डा. राकेश साहू, डा. तसनीम फात्मा, रजा अब्बास, पत्रकार अमित गुप्ता, विवेक गुप्ता, अनुपम मिश्रा, राज सैनी सहित अन्य लोग मौजूद रहे।