मुंबई। जम्मू के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के विरोध में शनिवार को लोगों ने पालघर जिले के नालासोपारा में रेल रोककर जोरदार प्रदर्शन किया। लोग पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए रेलवे ट्रैक पर उतर गए। सुबह करीब साढ़े 8 बजे से ही लोग प्रदर्शन करने के लिए नालासोपारा स्टेशन और रेलवे ट्रैक पर उतर गए। प्रदर्शन के कारण करीब 4-5 घंटे तक ट्रेन सेवाएं बाधित रही। लोग अपने अपने आफिस व काम पर नहीं जा सके।
इसके अलावा नालासोपारा, विरार सहित कई ​इलाकों में लोगों ने जगह—जगह प्रदर्शन किया। लोगों ने नम आंखों से शहीद सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि दी और कैं​डल मार्च निकाला।
पश्चिमी रेलवे ने एक ट्वीट में कहा ​है कि कई प्रदर्शनकारियों ने नालासोपारा में पटरियों को अवरुद्ध कर दिया। जिसके कारण नालासोपारा और उसके आगे ट्रेन सेवाएं बाधित रही। जीआरपी व आरपीएफ के जवान लोगों को मनाने व पटरियां खाली कराने में जुटी रही।
पश्चिमी रेलवे के मुख्य प्रवक्ता रविंदर भाकर ने बताया कि प्रदर्शन सुबह आठ बजकर 20 मिनट पर शुरू हुआ। नालासोपारा और विरार स्टेशनों के बीच ट्रेन नहीं चल रही है जबकि वसई से चर्चगेट के बीच सेवाएं सामान्य है। प्रदर्शनकारियों ने 'भारत माता की जय' के नारे लगाए।
उन्होंने पुलवामा आतंकवादी हमले को लेकर पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। लोगों ने पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई की मांग किया। बता दें कि प्रदर्शन के कारण कई घंटे तक लोलक व एक्सप्रेस ट्रेन नालासोपारा व विरार के बीच में खड़ी रही।





DOWNLOAD APP