मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की एक्टिंग और पर्सनैलिटी का हर कोई दीवाना है। आज उन्होंने अपने करियर के 50 साल पूरे कर लिए हैं। उन्होंने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे पर अपनी अमिट छाप छोड़ रखी है। अमिताभ ने अपने करियर की शुरुआत 1969 में सात हिंदुस्तानी फिल्म से की थी। इस मौके पर अभिषेक बच्चन ने पापा के लिए इमोशनल नोट लिखा है।

अभिषेक ने लिखा है कि मेरे लिए वे एक ICON हैं बल्कि इससे भी ज्यादा बहुत कुछ हैं। मेरे पिता, अच्छे दोस्त, एक मार्गदर्शक, आदर्श, एक हीरो, अच्छे आलोचक और सबसे बड़ा सहारा हैं। आज से 50 साल पहले उन्होंने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी।
उन्होंने आगे लिखा है कि मुझे पक्का यकीन है कि आज भी अपने काम को लेकर उनका पैशन वैसा ही है जैसा पहले दिन था। आगे उन्होंने लिखा कि प्यारे पिता जी, आज हम आपके टैलेंट को, आपके पैशन को, आपकी प्रतिभा को और आपके प्रभावशाली व्यक्तित्व को सेलिब्रेट करेंगे। मैं इंतजार नहीं कर सकता ये देखने के लिए कि आने वाले 50 सालों में आप अपने काम में और क्या-क्या उपलब्धियां हासिल करेंगे। आज जब मैंने पिता जी को इस खास मौके पर उन्हें कमरे में जाकर विश किया और पूछा कि वे कहां जा रहे हैं। जवाब में पिता जी ने कहा- काम पर।

DOWNLOAD APP