जौनपुर: पूर्वांचल विश्वविद्यालय के 43 विद्यार्थियों को मिला जॉब ऑफर | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Thursday, February 21, 2019

जौनपुर: पूर्वांचल विश्वविद्यालय के 43 विद्यार्थियों को मिला जॉब ऑफर | #AAPKIUMMID


  • ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट के ओर से आयोजित हुआ दो दिवसीय कैम्पस सेलेक्शन

जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट सेल द्वारा 20 एवं 21 फरवरी को आयोजित दो दिवसीय कैंपस सलेक्शन के दौरान 43 विद्यार्थियों को रैप्स टेक्नालॉजी, ग्रीको, सिलारिस कम्पनी एवं आई सर्व लैबोरेटरी द्वारा जॉब ऑफर मिला है।
20 फरवरी को इन कंपनियों ने जॉब ऑफर के लिए करीब 750 विद्यार्थियों की लिखित परीक्षा एवं साक्षात्कार लिया। इसमें एमबीए, बीटेक, बी फार्मा, विज्ञान संकाय में बीएससी और एमएससी, एमसीए, बीबीए, बीसीए के परिसर एवं सम्बद्ध महाविद्यालय के विद्यार्थी शामिल हुए।

विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. राजाराम यादव ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई दी और कहा कि विद्यार्थी जिस भी संस्था में जाएं पूर्ण मनोयोग से कार्य करें। रैप्स टेक्नालॉजी कम्पनी ने आठ, ग्रीको कम्पनी ने 15, सिलारिस ने दस एवं आई सर्व लैबोरेटरी ने दस विद्यार्थियों को जॉब ऑफर किया है।
21 फरवरी गुरूवार को देश की सबसे महत्वपूर्ण एवं अग्रणी कंपनी जारो एजुकेशन प्राइवेट लिमिटेड दिल्ली द्वारा जॉब के लिए लिखित परीक्षा एवं साक्षात्कार लिया गया। विशेष रूप से यह महत्वपूर्ण है कि इतने बड़े पैकेज की कंपनी पूर्वी जोन  के किसी भी विश्वविद्यालय में पहली बार आई है। कंपनी के एचआर ऋषभ बिरमानी ने बताया कि जारो कंपनी में जिन विद्यार्थियों को जॉब ऑफर किया जायेगा उन्हें बारह लाख का सालाना पैकेज दिया जाएगा।
उक्त कंपनी में बीटेक, एमबीए, एमसीए एवं विज्ञान संकाय के छात्र जॉब के लिए लिखित परीक्षा एवं साक्षात्कार दे रहे हैं। जारो कंपनी के द्वारा कुल पांच स्तर पर परीक्षा ली जा रही है। अंतिम स्तर पर कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर की विद्यार्थियों से सीधी बातचीत होगी। उसके पश्चात अंतिम चयन का परिणाम घोषित होगा। चयनित विद्यार्थियों को सीधे उनके ईमेल पर कंपनी से जॉब आफर मिलेगा।
प्लेसमेंट सेल की निर्देशिका प्रोफेसर रंजना प्रकाश ने बताया कि विद्यार्थियों को विभिन्न कंपनियों एवं उद्योगों की मांग के अनुरूप तैयार करने के लिए सेल द्वारा प्रशिक्षण दिया जा रहा है। उन्होंने 43 विद्यार्थियों के जॉब ऑफर पर खुशी जताते हुए अन्य प्रतिभागियों को चयन के लिए भी  शुभकामनायें दी। उन्होंने कहा कि 25 और 26 फरवरी को आयोजित होने वाले जब फेयर में बड़े स्तर पर कंपनियों को रोजगार के लिए विश्वविद्यालय परिसर में आमंत्रित किया गया है।
इस अवसर पर एचआर आशीष गुप्त, प्रिया चौधरी, सुश्री पूजा, सौरभ श्रीवास्तव, अप्लव सक्सेना, सुनील कुमार, पिनाकी दास, प्रवीण गर्ग, प्रो. अजय द्विवेदी, डॉ. सुशील कुमार, डॉ. सुनील कुमार, डॉ. विवेक पांडेय, डॉ. सुधांशु यादव, श्याम त्रिपाठी, ऋषि सिंह आदि उपस्थित रहे।





DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad