मड़ियाहूं, जौनपुर। खाद्यान्न माफियाओं द्वारा सरकारी गेंहू को काले बाजार में बेचे जाने हेतु निजी गोदाम पर उतारे जाते समय रविवार को ग्रामीणों की सूचना पर उपजिलाधिकारी ने तहसीलदार को मौके पर भेज कर जब्त करवा लिया। प्रशासन के इस कार्रवाई से खाद्यान्न माफियाओं में हड़कंप मच गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार की दोपहर में कोतवाली क्षेत्र के राजापुर द्वितीय गांव निवासी एक व्यक्ति के मकान में खाद्यान्न माफियाओं द्वारा पिकअप से सरकारी गेंहू उतरवाया जा रहा था जिसकी सूचना ग्रामीणों ने उपजिलाधिकारी मोतीलाल यादव को दिया। उपजिलाधिकारी के निर्देश पर  तहसीलदार सन्तोष कुमार, प्रभारी निरीक्षक संजीव मिश्रा मय फोर्स मौके पर पहुँच कर गये। 

अधिकारीयों को आता देख खाद्यान्न माफिया मौके से भाग खड़े हुए। तहसीलदार ने मौके पर आपूर्ति निरीक्षक पंकज सिंह व विपणन निरीक्षक आलोक श्रीवास्तव को बुलाया। मौके पर पाये गए गेंहू की बोरी की सिलाई व सील देख कर अधिकारियों ने गेंहू को सरकारी बताया जो लगभग 400 बोरी था।
 इस बाबत आपूर्ति निरीक्षक पंकज सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान मकान मालिक ने बताया कि उक्त गोदाम को गोपालापुर के व्यक्ति ने किराए पर लिया है उसी ने यह गेंहू रखवाया है। मामले की जांच की जा रही है दोषियों के विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी।