जौनपुर। मछलीशहर कोतवाली मोहल्ले में अवैध रूप से चल रहे स्लाटर हाउस को बंद कराने गई प्रशासनिक टीम को बंधक बनाने तथा हमला करने के प्रकरण में पुलिस ने 22 को नामजद आरोपी करार दिया है जबकि 150 अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। सिपाही द्वारा मौके की वीडियो रिकॉर्डिंग के आधार पर प्रभारी निरीक्षक द्वारा मुकदमा दर्ज किया गया है।गिरफ्तार जमील को जेल भेज दिया गया है।

आरोप है कि भीड़ द्वारा गिरफ्तार कर लाये जा रहे अभियुक्त सज्जू वअन्य को छुड़ा लिया गया। साथ मौके से एकत्रित मांस के अवशेष को भी छीन लिया गया था।अधिकारियों को बंधक बनाया गया था।जब कोतवाली से भारी फोर्स लेकर पुलिस टीम मौके पर पहुची तो दूसरे अभियुक्त जमील को गिरफ्तार किया जा सका था।
इसके बाद कोतवाली पहुंची अन्य थानों की फोर्स ने अभियुक्त के घर दबिश डालकर 23 टिन अवैध माँस, तराजू, चाकू, जानवर को काटने में इस्तेमाल होने वाला लकड़ा बरामद कर कोतवाली लाई थी।
प्रभारी निरीक्षक की तहरीर पर पुलिस ने सज्जू, जमील सहित 22 को नामजद किया इसके अलावा 150 अज्ञात के खिलाफ बलवा,गोवध अधिनियम,पशुक्रूरता अधिनियम,सरकारी कार्य में बाधा डालना समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।
गिरफ्तार अभियुक्त जमील से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने अवैध रूप से चल रही अन्य दुकानों के बारे मे भी जानकारी दी है। उसके बयान के आधार पर दूसरे अभियुक्तों को भी नामजद किया गया है। गिरफ्तार जमील का पुलिस ने चालान कर दिया।





DOWNLOAD APP