जौनपुर। चंदवक थाना क्षेत्र के नरकटा गांव के पास सोमवार को दोपहर बाद करीब साढ़े तीन बजे  बाइक सवार तीन बदमाशों ने प्राइवेट बैंक कर्मचारी से असलहे के बल पर आतंकित कर 1.53 लाख रुपये लूट लिया। बदमाशों ने बैंक कर्मचारी का पर्स और मोबाइल फोन झाड़ी में फेंक दिया और फरार हो गए। लूट की सूचना पर पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। पुलिस कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

वाराणसी के दानगंज में  स्थित फिनो पेमेंट बैंक शाखा  में सीआरओ के पद पर कार्यरत रामप्यारे सोमवार को बैंक से दो लाख रुपये लेकर विभिन्न बिजिनेस करेस्पांडेंट पॉइंट पर वितरित करने के लिए बाइक से निकले थे। एक बिजनेस प्वाइंट पर उन्होंने 46500 रुपये देने के बाद आगे के लिए रवाना हुए। करीब साढ़े तीन बजे वह चंदवक थाना क्षेत्र के नरकटा गांव के पास पहुंचे थे तभी बिना नंबर की बाइक से पीछे से आए तीन की संख्या में बदमाशों ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया।
एक बदमाश ने रामप्यारे की कनपटी पर असलहा सटा दिया और दूसरे ने 1.53 लाख पांच सौ रुपयों से भरा बैग लूट लिया। उनका मोबाइल व पर्स छीनकर झाड़ी में फेंककर बदमाश असलहा लहराते फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद पीडि़़त ने पुलिस और बैंक अधिकारियों को सूचना दी। लूट की सूचना मिलते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस संबंध में एसपी दिनेशपाल सिंह का कहना है कि पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। शीघ्र ही घटना का खुलासा कर लिया जाएगा।





DOWNLOAD APP