जौनपुर। माध्यमिक शिक्षा परिषद के हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षा के दौरान शुक्रवार को पहली पाली में 103 छात्रों ने छोड़ दिया। दूसरी पाली में इंटरमीएट रसायन विज्ञान की परीक्षा के दौरान पांच छात्र नकल करते पकड़े गए। जिसमें दो छात्रों को डीआईओएस ने छात्राओं को नकल करते पकड़ा।

पहली पाली में हाईस्कूल उर्दू की परीक्षा में 2166 छात्र पंजीकृत थे। जिसमें से 2063 छात्र परीक्षा में शामिल हुए। 103 छात्रों ने परीक्षा छोड़ दिया। शिया इंटर कालेज केंद्र पर पहली पाली में डीआईओएस डा. बृजेश मिश्र ने छापेमारी की। दूसरी पाली में राममनोहर लोहिया इंटर कालेज खेमपुर करौरा केंद्र पर प्रधानाचार्य ने एक छात्र को नकल करते पकड़ा।
शिव नारायण इंटर कालेज गोपालापुर केंद्र पर केंद्र व्यवस्थापक ने एक छात्र को नकल करते पकड़ा। जिला विद्य‍ालय निरीक्षक ने एमएमडी बालिका इंटर कालेज मरदह शाहगंज और लक्ष्मीशंकर  इंटर कालेज बरौत केंद्र पर छापेमारी कर एक-एक छात्राओं को नकल करते पकड़ा। दूसरी पाली में रसायन विज्ञान की परीक्षा होने के चलते प्रशासन काफी सख्त रहा। कुछ केंद्रों पर दो से तीन बार छापेमारी की गई। जिससे केंद्र व्यवस्थापकों में हड़कंप मचा रहा।
माध्यमिक शिक्षा परिषद के हाईस्कूल की परीक्षा में शुक्रवार को दूसरी पाली में रामेश्वर इंटर कालेज राजेपुर केंद्र पर एक छात्र को प्रधानाचार्य शिवभूषण चौबे ने नकल करते पकड़ा। उसका रस्टीकेशन कर दिया।




DOWNLOAD APP