जौनपुर: प्रसाद ग्रुप के वार्षिकोत्सव में छात्रों ने बिखेरा जलवा | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Friday, January 25, 2019

जौनपुर: प्रसाद ग्रुप के वार्षिकोत्सव में छात्रों ने बिखेरा जलवा | #AAPKIUMMID


  • टाॅपर छात्रों को मुख्य अतिथि और चैयरमैन ने किया सम्मानित

जौनपुर। प्रसाद ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस का वार्षिकोत्सव (ओजस 2019) शुक्रवार को ग्रुप के परिसर में आयोजित हुआ। छात्रों ने वार्षिकोत्सव में देश भक्ति पर आधारित कार्यक्रमों के अलावा रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया। वहीं परीक्षा में टाॅपर छात्रों को मुख्य अतिथि और ग्रुप के चेयरमैन ने सम्मानित किया।
कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि मदन मोहन मालवीय टेक्निकल यूनिवर्सिटी गोरखपुर के पूर्व कुलपति डाॅ. ओमकार सिंह ने दीप प्रज्जवलन कर किया। इसके बाद डाॅ. अंबेडकर और पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम के चित्र पर माल्यार्पण किया। डाॅ. ओमकार सिंह का ग्रुप के चेयरमैन इंजीनियर बीपी यादव ने बुकें और अंगवस्त्रम देकर सम्मान किया।
स्वागत भाषण में चेयरमैन इंजीनियर बीपी यादव ने कहा कि हमारे संस्थान का मुख्य उद्देश्य छात्रों को इस योग्य बनाना है कि वह अपने यहां से निकलने के बाद अपने पैरों पर खड़े हो सकें। ग्रुप न सिर्फ छात्रों को बेहतर शिक्षा देने के प्रति प्रतिबद्ध बल्कि उन्हें समाज में एक पहचान दिलाने के लिए भी प्रयासरत है।
डाॅ. ओमकार सिंह ने कहा कि जौनपुर जिले में इस तरह के संस्थान की जरूरत थी। जहां तकनीकि शिक्षा के साथ-साथ एक छत के नीचे तमाम पाठ्यक्रम चलें। जो जरूरत प्रसाद ग्रुप ने पूरी की है। उन्होंने कहा कि अमेरिका जैसे देश से ज्यादा लोग भारत में इंटरनेट इस्तेमाल करते हैं। छात्रों को चाहिए कि वे अपनी हर समस्या का समाधान इंटरनेट के जरिए करें। उनके अंदर इच्छा शक्ति की जरूरत है। आपके पास अपार संभावना है, जिसका इस्तेमाल करके आप दुनिया को मुट्ठी में कर सकते हो।
इस परीक्षा में टाॅप करने वाले विभिन्न पाठक्रमों के टाॅपर छात्रों को मुख्य अतिथि डाॅ. ओमकार सिंह और चेयरमैन इंजीनियर बीपी यादव ने नकद पुरस्कार, ट्राफी और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। साथ ही ओजस 2019 के तहत हुए खेलकूद प्रतियोगिता में जीतने वाली टीम को भी सम्मानित किया गया।
इसके बाद सरस्वती वंदना और छात्रों ने गणतंत्र दिवस के मद्देनजर देश भक्ति पर कार्यक्रम प्रस्तुत किया। विश्व में आतंकवाद की समस्या समेत कई अहम मुद्दों पर छात्रों ने भाषण दिया। साथ ही छात्र-छात्राओं ने ग्रुप डांस, रोबोटिक डांस, गायन, काॅमेडी एक्ट, फिल्म कलाकारों की आवाज निकालकर वहां मौजूद लोगों का खूब मनोरंजन किया। इस मौके पर रजिस्ट्रार माधवी सिंह ने अतिथियों के प्रति आभार व्यक्त किया।
इस अवसर पर मुख्य रूप से प्रसाद इंटरनेशनल स्कूल के प्रधानाचार्य थम्पी राज डी, फार्मेसी प्रधानाचार्य डाॅ. अमित, अकाउंट आफिसर संजय यादव, पालीटेक्निक एकेडमिक इंचार्ज पीयूष कुमार सिंह, बीटेक एकेडमिक इंचार्ज डाॅ. अजय यादव, एडमिशन सेल हेड राजीव कुमार आदि मौजूद रहे।
पहली बार फेसबुक पर लाइव हुआ कार्यक्रम
प्रसाद ग्रुप के मीडिया कोआर्डिनेटर सैयद खादिम अब्बास रिजवी के मार्गदर्शन में वार्षिकोत्सव में होने वाले सभी कार्यक्रमों का पहली बार लाइव टेलीकास्ट ग्रुप के फेसुबक अकाउंट पर हुआ। जिसमें सात छात्रों की टीम अमित सिंह, मोहम्मद अब्बास, पीयूष यादव, पूजा यादव, दिवाकर सरोज, आयुषी साहू और नेहा सरोज ने कार्यक्रम को फेसबुक पर लाइव करने में सहयोग किया।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad