• लिट्रा जी स्कूल द्वारा पैरेंट ओरिएंटशन प्रोग्राम का हुआ आयोजन
  • बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर उपस्थित लोगों को किया मंत्रमुग्ध
  • अभिभावकों से लिया गया फीडबैक, प्रधानाचार्य ने स्कूल की प्रगति को बताया
जौनपुर। माउंट लिट्रा जी स्कूल फतेहगंज द्वारा पैरेंट्स ओरिएंटेशन प्रोग्राम का आयोजन नगर के उत्सव मोटल जौनपुर के सभागार में रविवार को हुआ।
कार्यक्रम की शुरुआत विद्यालय के बच्चों द्वारा प्रार्थना के साथ आरंभ हुआ तथा विद्यालय की सबसे छोटी बच्ची समृद्धि सिंह ने जी एंथम तथा विद्यालय के छात्र शौर्य द्वारा माई स्कूल विजन के बारे में प्रकाश डाला। विद्यालय की प्रिंसिपल प्रतिक्षा सिंह ने शैक्षणिक गतिविधियों व भविष्य की योजनाओं के बारे में विस्तारपूर्वक बताया।
कोअर्डिनेटर श्वेता मिश्रा ने स्कूल की गतिविधियों और विजन के बारे में प्रकाश डाला। विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने अपने मनमोहक प्रस्तुति से लोगों का मनमोह लिया। इस दौरान अभिभावकों से फीडबैक लिया गया। उन्होंने विद्यालय में यातायात के प्रति सुरक्षा, क्षमता के अनुसार ही पठन-पाठन व्यवस्था खेलकूद व अन्य गतिविधियों पर प्रसन्नता व्यक्त की।
विद्यालय के प्रबन्ध निदेशक अरविन्द सिंह व विख्यात सिंह ने आगंतुकों के प्रति आभार व्यक्त किया। साथ ही आश्वस्त किया कि विद्यालय को शैक्षणिक व अन्य गतिविधियों के लिए पूरे प्रदेश में एक आयाम स्थापित किया जाएगा।
इस अवसर पर जी स्कूल के क्षेत्रीय निदेशक भूषण एवं प्रबंधक अभिषेक खत्री, हर्षवर्धन सिंह, शक्ति राय, एरम मारिया, राहुल वर्मा, शिवसंत सिंह, पूर्णिमा उपाध्याय, कंचन, रमेश सिंह, राकेश सिंह, डॉ. अखिलेश सिंह, संतोष सिंह, अमित सिंह, प्रमोद श्रीवास्तव सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

DOWNLOAD APP