जौनपुर: प्रेमिका से शादी के लिए चढ़ा दूसरी मंजिल पर, सुबह से शाम तक मचाया तांडव | जाने पूरा मामला | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Monday, January 28, 2019

जौनपुर: प्रेमिका से शादी के लिए चढ़ा दूसरी मंजिल पर, सुबह से शाम तक मचाया तांडव | जाने पूरा मामला | #AAPKIUMMID


  • बहन और भाई को बंधक बनाकर परिजनों से की एक लाख रुपये की डिमांड

जौनपुर। नगर कोतवाली क्षेत्र के नईगंज मोहल्ला निवासी एक युवक ने प्रेमिका से शादी कराने की जिद में सोमवार को सुबह मकान की दूसरी मंजिल की छत पर चढ़कर खूब तांडव मचाया। उसने माता पिता को घर से बाहर कर अंदर से ताला बंद कर लिया और एक बड़ी बहन, एक छोटा भाई और एक पांच साल की बहन को छत पर बंधक बना लिया।
एक लाख रुपये और प्रेमिका से शादी कराने की जिद करने लगा। मांग पूरी न होने पर छोटी बहन को छत से नीचे फेंकने की धमकी देने लगा। इससे परिजन सहम गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे नीचे उतारने की कोशिश की तो पुलिस पर भी पथराव कर दिया। फायर ब्रिगेड के जवान भी असहाय बने रहे। मौके पर तमाशबीनों की भीड़ जमा हो गई।
नईगंज मोहल्ला निवासी अमन उर्फ राजा (23) ई-रिक्शा चलाता है। शहर के एक प्रतिष्ठित परिवार की लड़की से उसका एकतरफा प्रेम है। लड़की के प्रेम में पागल युवक ने अभी हाल ही में अपनी प्रेमिका का धूम धाम से जन्मदिन मनाया। उसने पूरे मोहल्ले में केक बाटा था और पूरे कार्यक्रम की वीडियो को यूटूब पर वायरल कर दिया था। युवक के पास पड़ोस के लोगों की माने तो उसने प्रेमिका का जन्मदिन मनाने में हजारों रुपये खर्च किया था।
लड़की की सैकड़ों तस्वीर लगाकर घर को विद्युत झालरों से सजाया था। सोमवार को सुबह नौ बजे ही वह एक लाख रुपये का इंतजाम करने और प्रेमिका से शादी कराने की मांग को लेकर तांडव मचाना शुरू कर दिया। अपने मांता पिता को घर के बाहर निकाल दिया और दो बहनों व एक छोटे भाई को लेकर मकान की दूसरी मंजिल की छत पर चढ़ गया।
छत पर उसने पहले से ही ईंट पत्थर जुटा लिए थे। सूचना पर मीडिया कर्मी और पुलिस के जवान पहुंचे तो उनपर भी पथराव कर दिया। यह तमाशा शाम आठ बजे तक चलता रहा। खबर लिखे जाने तक मौके पर भीड़ जमा रही। पुलिस और फायर ब्रिगेड के जवान मौजूद हैं।









DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad