जौनपुर। जिले की बक्शा पुलिस ने बकाया पैसा मांगने के आरोप में बर्बरता पूर्वक दोनों हाथ काटने वाले नामजद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को मंगलवार को न्यायालय भेज दिया गया।
सुजानगंज थाना क्षेत्र के पोखरा गाँव निवासी वादी राजेश बिंद ने बीते रविवार को थाने पर तहरीर देते हुए मुकदमा पंजीकृत कराया कि बीते 9 जनवरी को मेरा भाई राकेश उर्फ पप्पू बिंद अपना बकाया पैसा लेने मखदूमपुर गाँव रामआसरे बिंद के घर आया था। परन्तु आरोपियों ने घटना के दिन औंका इण्टर कालेज के समीप ले जाकर पप्पू की जमकर पिटाई कर दी बेहोशी की हालत में क्रूरता की सारी हदें पार करते हुए धारदार हथियार से दोनों हाथों को काट दिए।
घटना की जानकारी परिजनों को हुई तो वे इलाज हेतु बीएचयू ले गए। परन्तु इन्फेक्शन होने के कारण चिकित्सकों को दोनों हाथ काटना पड़ा था। इलाज से वापस लौटने पर रामआसरे बिंद, लालबहादुर बिंद एवं एक अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया। थानाध्यक्ष अरविन्द यादव ने बताया कि चौकी इंचार्ज के के गुप्ता मंगलवार की सुबह टिकरी मोड़ से भागने के दौरान दोनो नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। चालान न्यायालय भेज दिया गया।




DOWNLOAD APP