• जौनपुर अचीवर 2018 के द्वितीय चक्र की प्रतियोगिता के अव्वल पुरस्कृत

  जौनपुर। जीवन में तरक्की पाने का एकमात्र तरीका है कि निरन्तर प्रयास करते रहना चाहिये। मन से हारने वाला कभी जीतता नहीं है। प्रतियोगिता से छात्रों का भविष्य निखरता है। उक्त बातें नगर के मियांपुर में स्थित साइबर इन्स्टीट्यूट ऑफ कम्प्यूटर टेक्नोलॉजी पर जौनपुर अचीवर 2018 के द्वितीय चक्र की प्रतियोगिता में उपस्थित अवकाशप्राप्त जेलर नगेन्द्र नाथ पाठक ने बतौर मुख्य अतिथि कही। उन्होंने छात्रों का उत्साहवर्धन करते हुये खुद के लिये लक्ष्य निर्धारित करने की सीख दी।
जौनपुर नगर के मियांपुर में साइबर इन्स्टीट्यूट ऑफ कम्प्यूटर
टेक्नोलॉजी सेण्टर पर अव्वल छात्र को पुरस्कृत
करते मुख्य अतिथि नगेन्द्र नाथ पाठक।
इसी क्रम में आयकर विभाग में पर्सनल असिस्टेन्ट मो. आरिफ अंसारी ने कहा कि प्रतियोगिता की भावना को जगाने की देर है, फिर देखो सफलता कैसे नहीं मिलती है। इस दौरान इन्स्टीट्यूट के पूर्व निदेशक व संस्थापक स्व. विनोद गुप्ता की पत्नी ने सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया। संस्था के निदेशक राजीव पाठक ने बताया कि उक्त प्रतियोगिता विनोद गुप्ता के याद में प्रतिवर्ष ’जौनपुर अचीवर विनोद गुप्ता अचीवमेंट अवार्ड’ के नाम से आयोजित की जाती है।
प्रतियोगिता के प्रथम चक्र में कुल 8 विद्यालय के 350 छात्रों ने प्रतिभाग किया था जिसमें से प्रत्येक विद्यालय के प्रथम रैंक वालों के बीच द्वितीय चक्र की लाइव प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें अभिनव पब्लिक स्कूल के अर्चित पटेल ने जौनपुर अचीवर का खिताब प्राप्त किया जिस पर श्री पटेल सहित सभी प्रतियोगियों को शील्ड व प्रमाण पत्र देकर सम्मनित किया गया।
इस अवसर पर मंगल चौहान, अंचल निषाद, अनुज पटेल, आशीष गुप्ता, अनुराग निषाद, भीमसेन चौहान सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।





DOWNLOAD APP