• विरोधियों पर साजिश करने का लगाया आरोप

जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय परिसर में विभिन्न पाठ्यक्रमों के छात्र छात्राएं कुलपति के पक्ष में उतरे। छात्रों ने शान्ति रैली निकाली। उन्होंने विरोधियों पर साजिश करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कुलपति राजाराम यादव सदैव छात्रहित के लिए काम करते हैं।
विश्वविद्यालय परिसर के इंजीनियरिंग, एमएससी, एमसीए, फार्मेसी व्यवसायिक पाठ्यक्रम समेत कई विभागों के छात्र एवं छात्राएं एकजुट होकर हाथों में स्लोगन लिखे होर्डिंग, बैनर, पोस्टर लेकर रैली निकाला। कुलपति के पक्ष में नारेबाजी की।

पूर्वांचल ग्रामोदय समिति के समन्वयक शीलनिधि सिंह ने कहा कि कुलपति ने विश्वविद्यालय के सुविधाओं में क्रन्तिकारी परिवर्तन किया है। साथ ही साथ छात्रों के भविष्य के लिए हर वे सुविधा उपलब्ध करवाई है जो पहले कभी नहीं मिला करती थी। विश्वविद्यालय हर क्षेत्र में अपनी उपयोगिता सिद्ध कर रहा है।
नितिन ने कहा कि ये युवाओं का समर्थन है। ये समर्थन उन विरोधियों के लिये है जो कुलपति के विकास कार्यों को उजागर नहीं होने देना चाह रहे। लोगों का ध्यान गलत दिशा की ओर भटकाना चाह रहे हैं। विश्वविद्यालय के छात्र रहे युवा कवि विशाल अज्ञात ने कहा कि यशस्वी कुलपति राजाराम यादव छात्रों के बीच अनवरत ऊर्जा संचार के केंद्र रहे हैं। सभी हॉस्टलों के वार्ड ब्वॉय महेंद्र यादव के नेतृत्व में प्रदर्शन में शामिल हुए।
इस दौरान राजन गुप्ता, रवीश, विशाल सोनी, सुनील गुप्ता, सच्चिदानंद दुबे, रंजीत, लक्ष्मी नारायण, अजय, आयुष, प्रगति, मनीषा, मोहिनी, पूजा चौहान, भावना रघुवंशी, वैष्णवी, तृप्ति आदि मौजूद रहे।




DOWNLOAD APP