• इंस्पेक्टर पर लगाया अध्यक्ष को पीटने का आरोप

जौनपुर। राष्ट्रीय पंचायती राज ग्राम प्रधान संगठन ने मछलीशहर कोतवाली के इंस्पेक्टर अनिल सिंह को लाइन हाजिर किए जाने की मांग को लेकर बुधवार को जिलाधिकारी पत्रक सौंपा। इंस्पेक्टर द्वारा ग्राम प्रधान संघ के जिलाध्यक्ष डा. मनोज यादव की पिटाई करने का आरोप लगाते हुए संगठन के लोगों ने चेतावनी दी है कि इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो 19 जनवरी से उनका संगठन कलेक्ट्रेट में धरना प्रदर्शन करेगा जरूरत पड़ी तो आमरण अनशन भी करेंगे।

जिलाधिकारी को दिए गए पत्रक मे ग्राम प्रधान संघ के जिलाध्यक्ष डा. मनोज यादव ने कहा है कि बुधवार की शाम को वह मछलीशहर में स्थित अपने अस्पताल पर बैठे थे। उनके साथ संगठन के जिला महासचिव बांकेलाल और जिला सचिव अरुण कुमार गुप्ता भी मौजूद थे। इसी दौरान खाखोपुर के ग्राम प्रधान श्याम बहादुर गौतम का भाई उनके पास आया और बताया कि ग्राम प्रधान को पुलिस थाने में ले जाकर पीट रही है। इस पर वे कोतवाली पहुंच गए।
इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह से घटना के बारे में जानकारी चाही तो वह तमतमा उठे और कुर्सी से उठकर प्रधान संघ के जिलाध्यक्ष डा. मनोज कई थप्पड़ जड़ दिए। फिर पुलिस वालों ने धक्के देकर उन्हें थाने से निकाल कर अपमानित किया। डीएम को सौंपे गए पत्रक में कहा गया है कि जब इंस्पेक्टर का ऐसा व्यवहार ग्राम प्रधान संघ के जिलाध्यक्ष के साथ है तो आम जनता के साथ उनका व्यवहार कैसा होगा। इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर न किए जाने पर 19 जनवरी से धरना प्रदर्शन और आमरण अनशन की चेतावनी दी गई है।
प्रतिनिधि मंडल में ग्राम प्रधान ओमप्रकाश पाल, हीरालाल यादव, लक्ष्मीशंकर पाल, राजन सिंह, सभानाथ सोनकर, अनुराग गौतम , संतोष यादव, विनोद यादव, आलोक यादव आदि मौजूद थे।




DOWNLOAD APP