जौनपुर। सदर विधानसभा में सपाइयों ने दर्जनों गावों सहित सैकड़ों घरों का भ्रमण किया। कई टीम में बंट करके घर-घर जाकर सपाजनों ने भाजपा पर किसानों का शोषण करने का आरोप लगाया। साथ ही सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के मुख्यमंत्रित्व काल के विकास कार्यों को गिनाते हुये आगामी एजेण्डे की जानकारी देकर लोगों को जागरूक भी किया।
जौनपुर के सदर विस क्षेत्र में भ्रमण के दौरान लोगों में सपा के आगामी एजेण्डे का पर्चा बांटते सपाजन।
सदर विधानसभा अध्यक्ष गजराज यादव के नेतृत्व में सपाइयों ने रविवार को हड़ही, खातिरपुर, धौरइल, उड़ली सहित अन्य गांवों का दौरा किया। भाजपा पर किसानों का शोषण करने का आरोप लगाते हुये उन्होंने अखिलेश यादव के आगामी योजनाओं का लोगों में पर्चा बांटा। डा. नागेन्द्र शर्मा के नेतृत्व में कोठवार, औरही, हरिहरपुर सहित अन्य गांवों में जनसम्पर्क करके सपा की नीतियों से अवगत कराया गया। सचिव वीरेन्द्र यादव के नेतृत्व में हिसामपुर, चौकीपुर, पाण्डेयपुर, खालसा, बलभद्रपुर सहित अन्य गांवों का भ्रमण किया।
इस अवसर पर नागेश बेनवंशी, रामचरित, संदीप बिन्द, लक्ष्मीशंकर, राहुल चनद्रेश, बिलाल अहमद, विनोद विश्वकर्मा, राजेश यादव, राम नारायण, डा. राज बहादुर, पंचम पाल, सांवर लाल गौतम, शैलेश विश्वकर्मा, ओम प्रकाश, घनश्याम, अमरनाथ, पन्ना लाल आदि उपस्थित रहे।




DOWNLOAD APP