जौनपुर। वाहन चेकिंग के दौरान दो युवकों को पकड़ कर हवालात में रखने के दो दिन बाद 17 हजार रुपये लेकर छोडऩे के मामले की जांच शुरू हो गई है। एसपी दिनेशपाल सिंह के निर्देश पर शुक्रवार को सीओ शाहगंज अजय कुमार श्रीवास्तव ने सरपतहा थाने पहुंचकर आरोपी सिपाही और पीडि़़त युवक का बयान दर्ज किया।

सीओ ने  पीडि़त एजाज अहमद एंव विजय कुमार निवासी सुईथाकला और पंजीकृत वाहन स्वामी रमेश कुमार यादव निवासी गढ़वा खालिसपुर थाना करौदीकला व श्यामनारायण तिवारी निवासी रुधौली का लिखित बयान दर्ज किया। सीओ अजय कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि थाने में रूपये लेकर युवक को छोडऩे के मामले में सिपाही व पीडि़त पक्ष के लोगों का बयान दर्ज कर लिया गया है। शीघ्र ही रिपोर्ट एसपी को सौंप दी जाएगी।
सरपतहां थाना क्षेत्र के सुइथाकला निवासी एजाज अहमद का आरोप है कि सात जनवरी को सरपतहा पुलिस ने उसकी बाइक को पकड़ लिया उसे और उसके साथी को लाकर थाने के हवालात में बंद कर दिया। गाड़ी चोरी की होने का आरोप लगाया गया फिर छोडऩे के लिए पचास हजार रुपये की डिमांड की गई।
दूसरे दिन रात में 17 हजार रुपये लेकर दोनों को थाने से छोड़ा गया। पीडि़त के बयान का वीडियो वायरल हुआ और इस पर यूपी पुलिस के ट्वीटर पर अपलोड वीडियो के साथ एसपी जौनपुर को जांच के निर्देश दिए गए तो मामले की जांच शुरू की गई है।




DOWNLOAD APP