• गरीब बेटी की शादी व बेटे के शिक्षा के लिये सदैव तत्पर हूंः ज्ञान प्रकाश सिंह

  जौनपुर। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा द्वारा क्षत्रिय मिलन एवं सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। नगर के टीडी कालेज में आयोजित कार्यक्रम के मुख्य अतिथि महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह एवं विशिष्ट अतिथि समाजसेवी ज्ञान प्रकाश सिंह, प्रदेश अध्यक्ष विष्णु सिंह, काली प्रसाद सिंह व धर्मेन्द्र सिंह रहे।
कार्यक्रम की शुरूआत मां सरस्वती एवं महाराणा प्रताप की प्रतिमा पर माल्यार्पण से हुआ जिसके बाद मुख्य अतिथि श्री सिंह ने कहा कि देश की एकजुटता व अखण्डता के लिये क्षत्रिय समाज का एकजुट होना आवश्यक है। प्रदेश अध्यक्ष विष्णु सिंह ने कहा कि क्षत्रिय सिर्फ जाति नहीं, बल्कि जुनून है।
जौनपुर नगर के टीडी कालेज में आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित
करते समाजसेवी ज्ञान प्रकाश सिंह एवं मंचासीन अन्य अतिथिगण।
समाजसेवी ज्ञान प्रकाश सिंह ने कहा कि हमारे समाज के साथियों को एकजुट होने के साथ एक-दूसरे के सुख-दुख का साथी होने की आवश्यकता है। उन्होंने यह भी वादा किया कि यदि क्षत्रिय समाज की किसी गरीब बेटी की शादी हो या बेटे की शिक्षा हो, वह सदैव उनके सहयोग के लिये तत्पर हैं।
इस दौरान शिक्षा के क्षेत्र से प्रधानाचार्य सुभाष सिंह, धर्मेन्द्र सिंह, सांस्कृतिक के क्षेत्र से रविन्द्र सिंह ज्योति, पत्रकारिता के क्षेत्र से दीपक सिंह, समाजसेवा के क्षेत्र से दीपक सिंह को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता टीडीपीजी कालेज के प्रबन्धक अशोक सिंह व संचालन सौरभ सिंह ने किया।
इस अवसर पर पुष्पराज सिंह, गौरव सिंह, सूरज सिंह, विश्वनाथ सिंह, मनीष सिंह, अविरव सिंह, रवि सिंह, राजू, राजन, विवेक, आशुतोष, सतीश, अंकित, शम्भू सिंह सोलंकी सहित तमाम लोग उपस्थित रहे। अन्त में जिलाध्यक्ष सूरज सिंह ने समस्त आगंतुकों के प्रति आभार व्यक्त किया।



DOWNLOAD APP