जौनपुर। आदर्श लोक शिक्षा प्रेरक वेलफेयर एसोसिएशन के जिला उपाध्यक्ष राज यादव ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से बताया कि अखिल भारतीय प्रेरक समन्यवक संघ मोर्चा व संयुक्त संविदाकर्मी जनहित संघर्ष मोर्चा के बैनर तले दिल्ली जंतर मंतर पर 4 जनवरी को एक राष्ट्रव्यापी महाआन्दोलन का आयोजन किया गया। जिसमें पूरे भारत के कोने कोने से आये शिक्षा प्रेरकों ने इस कड़ाके की ठंड में अपनी उपस्थिति दर्ज कर अपना सहयोग और समर्थन प्रदान किया। धरने को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने अपना अपना विचार व्यक्त करते हुए भारतीय जनता पार्टी के नीतियों पर जमकर निशाना साधा और रोजगार विरोधी सरकार बताया।
राज यादव ने बताया कि धरने के दौरान किसी उच्च अधिकारी से वार्ता कराने के बजाय शिक्षा प्रेरक नेताओं से सिर्फ से फॉर्मलेटिज कराने में ही प्रशासन के कुछ अधिकारियों के मिली भगत के कारण मिलने का सारा समय खत्म करा दिया गया। न ही किसी उच्च अधिकारी से वार्ता हो सकी और तानाशाही की हद तो तब हो गई जब कोई उच्च अधिकारी ज्ञापन लेने के लिए भी धरना स्थल पर नहीं पहुँचा। जिसकी वजह से भारत के पांच लाख शिक्षा प्रेरकों में काफी गहरी नाराजगी है।
प्रेरकों ने निर्णय एवं संकल्प लिया है कि अब घर घर जाकर भारतीय जनता पार्टी का जमकर विरोध करेंगे। धरने के संचालन कर रहे है जौनपुर जिला उपाध्यक्ष राज यादव ने सभी के प्रति आभार जताया। इस मौके पर धरने के आयोजक जयराम पाण्डेय, अनुज राय, मोनू पंडित, राजू जाट, मृत्युंजय पाण्डेय, लोकेन्द्र, उपासना त्यागी, देवेंद्र, चंदन झा, सीमा मौर्या, जय प्रकाश, नरेश गंगवार, करिश्मा, रेनू सिंह सहित तमाम लोग मौजूद रहे।




DOWNLOAD APP