मड़ियाहूं, जौनपुर। कोतवाली क्षेत्र के मड़ियाहूं भदोही मार्ग स्थित सिरिया गांव के पास रविवार की देर रात हुई सड़क दुर्घटना में बाइक सवार धर्मेंद्र पटेल समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां धर्मेंद्र की हालत गंभीर देखते हुए डाक्टरों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। वाराणसी जाते समय रास्ते में धर्मेंद्र की मौत हो गई।
कोतवाली क्षेत्र के साहोपट्टी गांव निवासी धर्मेंद्र पटेल 45 अपनी पत्नी गामादेवी 40 व भयेहू अमृता देवी 40 को बाइक से लेकर रिश्तेदारी रामपुर थाना क्षेत्र के गन्धौना गाँव गए थे। देर रात घर वापस आते समय जैसे ही मड़ियाहूं भदोही मार्ग पर स्थित सिरिया गांव के पास पहुंचे थे। सड़क की पटरी पर खड़े ट्रैक्टर में पीछे से भिड़ गए जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए।सभी घायलों को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया। गंभीर रूप से घायल धर्मेंद्र पटेल को वहां से वाराणसी रेफर कर दिया गया।
वाराणसी ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गयी। परिजन शव को लेकर घर चले आये। सोमवार की सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अमृता देवी व गामा देवी का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।




DOWNLOAD APP