जौनपुर: जेल भरो आंदोलन को लेकर शिक्षक हुए एकजुट | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Monday, January 21, 2019

जौनपुर: जेल भरो आंदोलन को लेकर शिक्षक हुए एकजुट | #AAPKIUMMID

जौनपुर। संयुक्त संघर्ष संचालन समिति S4 के आह्वान पर S4 के जनपदीय संयोजक/प्राथमिक शिक्षक संघ जिलाध्यक्ष अमित सिंह की अध्यक्षता में प्राथमिक शिक्षकों ने जेल भरो आंदोलन के तहत सैकड़ों शिक्षक कर्मचारियों ने पुलिस लाइन में उपस्थिति दर्ज कराई। इसके बाद मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा।
पुलिस लाइन में पुरानी पेंशन बहाली के लिए जेल जाने हेतु आए सैकड़ों जोशीले शिक्षकों को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष अमित सिंह ने कहा कि विगत कई महीनों से S4 के बैनर तले पुरानी पेंशन बहाली के लिए, जनपद से लेकर लखनऊ तक धरना प्रदर्शन चला है, प्रदेश नेतृत्व से प्रदेश सरकार से कई दौर की बातें हुईं लेकिन उन बातों का कोई सार्थक हल नहीं निकला, सरकार की कथनी और करनी में बहुत अंतर है, अब यह स्पष्ट हो चुका है कि पुरानी पेंशन को लेकर सरकार की नीयत साफ नहीं है। लेकिन इतिहास गवाह है कि शिक्षक और कर्मचारियों ने अब तक जो भी उपलब्धियों को प्राप्त किया है वह अपने संघर्षों के बदौलत प्राप्त किया है। आगे भी हम अपने संघर्ष के बदौलत ही प्राप्त करेंगे।

जिलाध्यक्ष ने बताया कि जेल भरो आंदोलन के क्रम में अगली तारीख 5 फरवरी को एक बार पुनः जनपद के सभी शिक्षक कर्मचारी कलक्ट्रेट में उपस्थित होकर अपनी गिरफ्तारी देंगे और जौनपुर जेल को शिक्षकों एवं कर्मचारियों से भर देंगे। पूर्व माध्यमिक शिक्षक संघ के जनपदीय अध्यक्ष सुशील उपाध्याय ने कहा कि यदि सरकार पुरानी पेंशन को बहाल नहीं करती है तो हम शिक्षक कर्मचारी इस सरकार को अगले चुनाव में उखाड़ फेकेंगे। पू.मा.शि. संघ के जनपदीय मंत्री मनीष सोमवंशी ने उपस्थित शिक्षकों को अंतिम संघर्ष के लिए तैयार रहने के लिए कहा।
कार्यक्रम का संचालन जिला मंत्री संजय सिंह ने किया। उन्होंने जेल भरो आंदोलन में भारी संख्या में उपस्थित शिक्षकों को धन्यवाद दिया। इस दौरान संयुक्त मंत्री शैलेंद्र, जिला उपाध्यक्ष राजेश "टोनी", सतीश सिंह, दिवाकर चौहान, दशरथ, प्रदीप सूर्या, हेमंत सिंह, अतुल सिंह, सतीश पाठक, संतोष बघेल, अर्चना सिंह, सरोज सिंह आदि ने भी संबोधित किया।





DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad