जौनपुर। प्रेमिका से शादी कराने की जिद और घर वालों से एक लाख रुपये की मांग को लेकर सोमवार को मकान की दूसरी मंजिल की छत पर चढ़कर हंगामा खड़ा करने वाला युवक रात के अंधेरे में छत से नीचे उतरा और फरार हो गया। सुबह पुलिस युवक के पिता को हिरासत में ले लिया। उसके खिलाफ शांति भंग के आरोप में केस दर्ज कर चालान कर दिया। पुलिस का मानना है कि छत पर चढ़कर बवाल मचाने वाले युवक को उसके पिता ने ही घर से भगा दिया।
नईगंज मोहल्ले में निवासी अमन उर्फ राजा (23) ई-रिक्शा चलाता है। शहर के एक प्रतिष्ठित परिवार की लड़की से उसका एकतरफा प्रेम है। लड़की से शादी कराने और परिवार वालों से एक लाख रुपये की मांग को लेकर सोमवार को सुबह नौ बजे वह घर का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। अपनी दो बहन और एक छोटे भाई को लेकर मकान की दूसरी मंजिल की छत पर पहुंच गया। छत पर ही उसने हंगामा शुरू कर दिया। मांग पूरी न होने पर अपनी चार साल की छोटी बहन को छत से नीचे फेंकने की धमकी देने लगा।
इसकी खबर मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस और फायर ब्रिगेड के जवान पहुंचे तो उनपर भी पथराव कर दिया। पुलिस भी असहाय बनी रही। रात में करीब नौ बजे पुलिस भी चली गई और सन्नाटा पसर गया तो वह छत से नीचे उतरा और फरार हो गया। सुबह कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि युवक घर पर नहीं है। वह रात में ही फरार हो गया।
युवक को भगाने के आरोप में पुलिस उसके पिता को थाने ले गई और उसके खिलाफ शांति भंग के आरोप में केस दर्ज कर चालान न्यायालय भेज दिया। सीओ सिटी नृपेंद्र का कहना है कि रात में युवक छत से नीचे उतरकर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।





DOWNLOAD APP