• भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने गिनाई सरकार की उपलब्धियां

सुइथाकला, जौनपुर। भारतीय जनता पार्टी-नरेन्द्र मोदी की सरकार ने गरीबों को पक्की छत, शौचालय, बिजली का कनेक्शन, एलपीजी का कनेक्शन और आयुष्मान भारत योजना के अन्तर्गत प्रत्येक गरीब को पांच लाख रुपए तक का स्वास्थ्य बीमा फ्री में दिया है। यह बातें भाजपा प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने शाहगंज विधानसभा क्षेत्र के रूधौली बाजार निवासी पं चंद्रधर तिवारी के आवास पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही।
उन्होंने कहा कि राहुल गांधी, अखिलेश यादव, मायावती के शासनकाल में जहां यूरिया मांगने पर लाठियां मिलती थी। गैस सिलिंडर रीफिल कराने के लिए कई किलोमीटर की लाइनें लगती थी। राशन की दुकानों पर अनाज गायब रहता था। बिजली आना समाचार पत्रों की सुर्खियां बनती थी। वहीं भाजपा-मोदी-योगी के शासनकाल में ये मूलभूत सुविधाएं सुचारु रुप से बिना हील हुज्जत के प्राप्त हो रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा शासन में देश का सर्वांगीण विकास हुआ है।
भाजपा के एक माह के प्रदेश सरकार के दौरान उत्तर प्रदेश के सीमांत किसानों का एक लाख रुपए तक का ऋण माफ हुआ। धान और गेहूं की रिकार्ड खरीदारी हुई। गन्ना किसानों के बकाए का 50 हजार करोड़ तक का भुगतान दो पेराई सत्रों में किया जा चुका है। उत्तर प्रदेश में 21-22 महीनों में 95 लाख विद्युत कनेक्शन दिए गए। इस दौरान सांसद प्रतिनिधि अजीत प्रजापति, जिला उपाध्यक्ष पंकज मिश्र, पं. अनुपम शर्मा, अंगद तिवारी, मोनू सिंह, मोनू तिवारी, राजन तिवारी आदि मौजूद रहे।





DOWNLOAD APP