जौनपुर।​ जिले के रामपुर थाना क्षेत्र के यादवनगर से सधीरनगंज जाने वाले सड़क पर शाम होते ही बदमाश सक्रिय हो जाते हैं। लगभग 5 किलोमीटर ये रास्ता सुनसान होने के कारण अपराधी इस पर घटना को अंजाम देने के बाद आराम से निकल जाते हैं।
मंगलवार की देर शाम गँधौना मधुपट्टी निवासी मुन्ना गौतम यादवनगर से साइकिल से घर जा रहा था। पीछे से तीन बाइक सवार बदमाश आये और असलहा दिखाकर उसके जेब से मोबाइल और रुपये छीनकर भाग निकले। इसी रास्ते पर एक माह पूर्व उक्त गांव का ही गोपाल आलमगंज बैंक से पैसा निकालकर आ रहा था। बनीडीह गांव के पास बदमाशों ने तमंचा सटाकर उसे मारा पीटा व 40 हजार रुपये लेकर भाग निकले।
दो माह पूर्व गँधौना मनापुर निवासी स्वर्ण व्यवसाई संदेश मिश्रा यादव नगर से घर जा रहे थे। इसी सड़क पर ही असलहाधारी बदमाशों ने मारपीट कर लाखों रुपये नगदी सहित जेवरात को भी लूट लिया। हालांकि इस मामले में स्थानीय पुलिस बदमाशों को पकड़ जेल भेज चुकी है।
आये दिन इसी सड़क पर इस तरह की घटना को बदमाश अंजाम दे रहे हैं। ये सड़क सुनसान होने व भदोही जनपद तक जाने के लिए वीरान है। इसलिए मनबढ़ बदमाश आये दिन इसी सड़क पर अपना शिकार कर अपने सुरक्षित स्थान तक पहुँच जाते हैं। आये दिन हो रही घटनाओं से गँधौना गांव के लोग इस रास्ते से गुजरते हुए भय में रहते है। इस संबंध में थानाध्यक्ष रामपुर सुनील दत्त का कहना है कि घटना की कोई सूचना नहीं मिली है।





DOWNLOAD APP