• खाखोपुर काण्ड हिंदुओं को बांटने की साजिश
जौनपुर। मछलीशहर के खाखोपुर गांव में नाबालिक बच्चे सहित अन्य क्षत्रिय समुदाय के लोगों पर जो एससी एसटी एक्ट का मुकदमा पंजीकृत किया गया है। यदि उसे शीघ्र ही नहीं वापस लिया गया तो अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के बैनर के तले सड़क पर उतर कर उसका  विरोध किया जाएगा। यह बातें अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष जीतेंद्र प्रताप सिंह ने कुंवरपुर गांव में स्थित कमला हवलदार हॉस्पिटल पर पत्रकारों से वार्ता के दौरान कही।
प्रदेश अध्यक्ष श्री सिंह ने कहा कि खाखोपुर गांव की घटना महज एक संयोग नहीं अपितु यह सोची-समझी रणनीति के तहत क्षत्रिय समाज को चुनौती देने जैसी है। इस घटना ने साबित कर दिया है कि लोग किस प्रकार आपस में जहर फैलाने का कार्य कर रहे हैं। जिस प्रकार से दलित समाज के लोगों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है वह निश्चित ही किसी खतरनाक इरादे का आभास कराती है।
क्षत्रिय समाज सदैव से ही सामाजिक संरचना में अपना महत्वपूर्ण योगदान देता चला आ रहा है। यदि उसे इस प्रकार से प्रताड़ित किया गया तो निश्चित ही वह सड़कों पर उतरने को बाध्य होगा। उन्होंने जिला प्रशासन से आग्रह पूर्वक कहा कि इस घटना में जो भी लोग शामिल हैं निश्चित ही वह दण्ड के भागी हैं लेकिन जिस प्रकार से एक समुदाय विशेष द्वारा एक नाबालिग सहित क्षत्रिय समाज के लोगों को ग़लत ढंग से मुकदमे में फसाने का कार्य किया जा रहा है वह घोर निंदनीय है।
प्रशासन को चाहिए कि वह गहरायी से इस मामले की जांच कर निर्दोष लोगों के ऊपर दर्ज फर्जी मुकदमे को समाप्त करें अन्यथा अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के बैनर तले क्षत्रिय समाज सड़कों पर उतरने को बाध्य होगा। इस मौके पर प्रदेश संगठन के दर्जनों पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।






DOWNLOAD APP