नानक चंद्र त्रिपाठी
मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। पुलिस अधीक्षक द्वारा अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत बीते 30 दिसंबर की रात में मुंगराबादशाहपुर नगर के अंजही में हाकिंस कुकर की दुकान से हुई चोरी का थाना प्रभारी शशिभूषण राय ने घटना का खुलासा किया।
पुलिस के अनुसार शनिवार की सुबह करीब सवा 7 बजे बुढ़िया के इनारा के पास मुखबिर की सूचना पर घटना में प्रयुक्त वैगन-आर कार एवं चोरी के समान समेत अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्त में बबलू सरोज पुत्र वीरे सरोज निवासी ग्राम कंधरपुर थाना लाइनबाजार के साथ घटना में प्रयुक्त वैगनआर कार एवं चोरी के दो कुकर तथा 500 रुपए व एक जोड़ा चांदी का पायल बरामद कर अभियुक्त के खिलाफ संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया। जिसमें से दो अभियुक्त रमेश पुत्र विदेशी ग्राम बड़ा गांव व मेजर पटेल पुत्र शंकर पटेल ग्राम गुलरा सोहासा यह दोनों थाना मुंगराबादशाहपुर के रहने वाले हैं।
गिरफ्तार अभियुक्त ने बताया कि यह दोनों लोग भी घटना में शामिल थे। पुलिस इनकी भी तलाश सरगर्मी से कर रही है। प्रभारी निरीक्षक शशिभूषण राय ने बताया कि गिरफ्तार करने वाली टीम में उप निरीक्षक ओम प्रकाश यादव, हेड कांस्टेबल विमल द्विवेदी, मनोज यादव, राजनाथ, अमित सिंह व चालक मनोज कुमार चौबे शामिल रहे।




DOWNLOAD APP