सिकरारा, जौनपुर। जौनपुर-इलाहाबाद मार्ग पर शुक्रवार को बरगुदर पुल के समीप दबंग युवको ने जनता इंटर कालेज खपरहा के प्रधानाचार्य पर हाकी व राड से जानलेवा हमला कर उनकी स्कूटी बाइक को क्षतिग्रस्त कर दिया। दबंग युवको के हमले से उनके सिर व पैर में चोट लगी है। प्रधानाचार्य ने दो नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ तहरीर दिया है।
उक्त विद्यालय के प्रधानाचार्य महेन्द्र कुमार सिंह जो कि बक्शा थाना क्षेत्र के गढ़ा बाघराय गांव के निवासी है। रोज की भांति वे विद्यालय में शिक्षण कार्य निपटाने के बाद शाम को अपनी स्कूटी गाड़ी से वापस घर जा रहे थे। उनके साथ अन्य बाइक से विद्यालय के शिक्षक भी थे। जौनपुर-इलाहाबाद मार्ग पर बरगुदर पुल के समीप दो बाइक पर चार युवक अचानक सामने आकर उन्हें रोक लिए। अभी वे अपनी स्कूटी रोककर उतरते कि चारो युवको ने राड व हांकी से उनके ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। उनके साथ चल रहे शिक्षक जब तक उनको बचाते हमले से उनके सिर व पैर में चोट लगी। दबंगों ने उनकी स्कूटी भी क्षतिग्रस्त कर दिया। बदमाश युवक लाला बाजार की तरफ फरार हो गए।
सूचना पाकर मौके पर हमराहियों के साथ पहुंचे थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार पांडेय बदमाशों का पीछा किया, लेकिन बदमाशों का पता नही चल सका। घायल शिक्षक को इलाज हेतु प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र सिकरारा भेज दिया। तहरीर पर दो नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुट गई।
प्रधानाचार्य ने बताया कि सुबह दस बजे विद्यालय में प्रार्थना के बाद दो युवक विद्यालय के एक शिक्षक के बारे में पूछताछ कर रहे थे तो मैंने कहा कि इस नाम का कोई भी शिक्षक मेरे विद्यालय में अध्यापक नही है। वो दोनों युवक वहां से वापस चले गए।




DOWNLOAD APP