जौनपुर। अखिल भारतीय यादव महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामजीत सिंह यादव ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से बताया कि महासंघ की अनुमति पर उन्होंने राजनीतिक दल के गठन की घोषणा कर दिया है जिसका संभावित नाम समाजवादी क्रांति पार्टी या दल हो सकता है।

सामाजिक न्याय के मुद्दे उठाते हुये श्री यादव ने दलितों, पिछड़ों, किसानों, गरीबों, शोषितों के साथ हो रहे अत्याचार पर वर्तमान केन्द्र व राज्य सरकार के साथ विपक्षी दलों पर हमला किया। साथ ही कहा कि आरक्षण के विभाजन पर सभी मौन हैं। यह विभाजन 15 प्रतिशत लोगों को लाभ देने के लिये है। न्यायालय में आरक्षण लगाये जाने की मांग करते हुये उन्होंने कहा कि इससे सामाजिक न्याय का संकल्प पूरा हो सकेगा।
उपरोक्त के अलावा अन्य कई मुद्दों को लेकर सामाजिक क्रांति हेतु जनपद के मछलीशहर तहसील क्षेत्र के पूर्व माध्यमिक विद्यालय सेमरातर-डगरियांव के प्रांगण में कार्यक्रम किया गया जहां डा. रमाकांत यादव, डा. अरूण यादव, रामधनी यादव, इरशाद खान, ओंकार यादव, रामधर यादव, दिनेश यादव, मोहन लाल यादव सहित देश के विभिन्न कोनों से तमाम लोगों की उपस्थिति रही। उक्त कार्यक्रम का संचालन दीपेन्द्र सिंह यादव ने किया।




DOWNLOAD APP