• माउंट लिट्रा जी स्कूल में आयोजित हुआ पैरेंट्स ओरिएंटेशन कार्यक्रम

जौनपुर। जिला पंचायत अध्यक्ष राज बहादुर यादव ने कहा कि बच्चों के सर्वांगीण विकास में शिक्षकों की अहम भूमिका है, जो हर विद्यालय में होनी चाहिए। तभी हम उत्तम समाज व राष्ट्र निर्माण कर सकते हैं। यह बातें वे रविवार को फतेहगंज स्थित माउंट लिट्रा जी स्कूल में आयोजित पैरेंट्स ओरिएंटेशन प्रोग्राम में बतौर मुख्य अतिथि कही।
उन्होंने कहा कि बच्चो में असीम प्रतिभा छिपी रहती है जिसे निखारने में शिक्षक की जिम्मेदारी अहम है। बच्चों के सर्वांगीण विकास में कम समय में माउंट लिट्रा जी स्कूल के बच्चों के चेहरे की मुस्कान और आत्मविश्वास को देखकर यहाँ के परिवेश का पता चलता है। पूर्व जिपं सदस्य साहब लाल यादव, भाजपा किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष प्रमोद यादव, टीडी इण्टर प्रवक्ता डा. एसपी सिंह ने अपने विचार व्यक्त किये। कार्यक्रम की शुरुआत विद्यालय के बच्चों द्वारा प्रार्थना के साथ हुई। विद्यालय की सबसे छोटी बच्ची समृद्धि सिंह ने जी एंथम तथा छात्र शौर्य ने माई स्कूल विजन के बारे में प्रकाश डाला।
प्रिंसिपल प्रतिक्षा सिंह ने शैक्षणिक गतिविधियों व भविष्य की योजनाओं को बताया। विद्यालय की कोआर्डिनेटर श्वेता मिश्रा ने स्कूल की गतिविधियों और विजन के बारे में प्रकाश डाला। छात्र छात्राओं ने अपने मनमोहक प्रस्तुतिकरण से लोगों का मन मोह लिया। इस दौरान अभिभावकों से भी फीडबैक लिया गया। विद्यालय के प्रबन्ध निदेशक अरविन्द सिंह व विख्यात सिंह ने आभार व्यक्त करते हुए आश्वस्त किया कि विद्यालय को शैक्षणिक व अन्य गतिविधियों के लिए पूरे प्रदेश में एक आयाम स्थापित किया जाएगा।
इस अवसर पर माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष रमेश सिंह, क्षेत्रीय निदेशक भूषण एवं प्रबंधक अभिषेक खत्री, हर्षवर्धन सिंह, शक्ति राय, एरम मारिया, राहुल वर्मा, शिवसंत सिंह, पूर्णिमा उपाध्याय, कंचन, राकेश सिंह, दिनेश सिंह, डा. अखिलेश सिंह, संतोष सिंह, शिक्षक नेता अमित सिंह, प्रमोद श्रीवास्तव आदि उपस्थित रहे। संचालन विद्यालय की शिक्षिका शक्ति राय व छात्रा जान्हवी सिंह ने किया।




DOWNLOAD APP