जौनपुर। मोहल्ला नखास स्थित नव दुर्गा शिव मंदिर परिसर में जेसीआई जौनपुर के अध्यक्ष संजय गुप्ता की अध्यक्षता में सुबाष चंद्र बोस की 122वीं मनाई गई। नेताजी की जयंती के अवसर पर जेसीआई अध्यक्ष संजय गुप्ता ने कहा कि ऐसे महा​पुरूषों को याद करके हम अपने बच्चों को यह बताते हैं कि देश के सच्चे देशभक्तों ने किस तरह से आजादी दिलाई तथा खुली हवा में ​जीना सिखाया।
इस अवसर पर पूर्व मंडल निदेशक चंद्रशेखर जायसवाल ने कहा कि नेताजी युवाओं में जोश भरने वाले व्यक्ति थे। उन्होंने जय हिंद फौज की स्थापना की और यह नारा दिया कि तुम मुझे खुन दो, मैं तुम्हें आजादी दूंगा। पूर्व अध्यक्ष ​केके जायसवाल ने कहा कि जेसीआई हमेशा से ऐसे महापुरूषों को याद करती रहती है तथा देश के सच्चे सपूतों को श्रद्धांजलि देकर उन्हें नमन करती है। उन्होंने कहा कि हमें अपने बच्चों को सच्चे देशभक्तों की कहानियों जरूर सुनाना चाहिए। ताकि उन्हें उनके बारे में पता चल सके।
जोन मैनेजमेंट डायरेक्टर आलोक सेठ ने कहा कि हमें देश के सच्चे देशभक्तों को सदा अपने दिल में रखना चाहिए और उनकी याद हमेशा बनाए रखना चाहिए। इस अवसर पर कोषाध्यक्ष सर्वेश जायसवाल, धर्मेंद्र सेठ, रमेश श्रीवास्तव, राजकुमार जायसवाल, मोती लाल यादव आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम का सफल संचालन जेसी हाफिज शाह ने किया। आभार संदीप सेठी ने व्यक्त किया।




DOWNLOAD APP