जौनपुर। नगर के उर्दू बाजार में स्थित डीडीएस ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के बैनर तले सावित्री बाई फूले की जयंती मनायी गयी जहां वाद-विवाद प्रतियोगिता (अंग्रेजी) का आयोजन हुआ। प्रतियोगिता में द स्टार्स ऑफ डीडीएस व द सुपर स्ट्राइकर ऑफ डीडीएस ने प्रतिभाग किया।
प्रतियोगिता का विषय शिक्षा व मानव के मूलभूत अधिकार वर्सेज धन व आधुनिक समाज में जीने के मूल था। द सुपर स्ट्राइकर्स ऑफ डीडीएस के सदस्यों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन कर खिताब अपने नाम कर लिया। टीम में आयुष यादव कैप्टन को प्रथम, ताहिर शेख को द्वितीय, शहबाज, फिरदौस, प्रदीप, हिमांशु को तृतीय पुरस्कार से नवाजा गया।
जौनपुर नगर में आयोजित वाद-विवाद प्रतियोगिता में अव्वल बच्चों के साथ मौजूद संचालिका आरती सिंह।
इस मौके पर संस्था की संचालिका आरती सिंह ने बच्चों को सावित्री बाई फूले द्वारा समाज में दिये गये अद्वितीय उपहार व शिक्षा के प्रति जागरूकता के बारे में बताया। साथ ही बच्चों को उनके पदचिन्हों पर चलने की सलाह दिया। उन्होंने कहा कि जाति, धर्म, लिंग, भेद, ऊंच-नीच के रिवाज संसार में हमें पीछे धकेलते हैं, इसलिये हमें इन चीजों से किसी भी प्रकार का सरोकार नहीं रखना चाहिये।
इस अवसर पर दिलरूबा परवीन, कार्यक्रम आयोजक महरू, बा परवीन, प्रियांशु मौर्या, सूरज कुमार, सचिन सोनकर, सपन भारती सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।





DOWNLOAD APP