जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के कुलपति सभागार में राष्ट्रीय युवा दिवस की तैयारियों को लेकर कुलपति प्रो. डॉ. राजाराम यादव की अध्यक्षता में शुक्रवार को समन्वयकों की बैठक हुई। समारोह में देश के ख्यातिलब्ध व्यक्ति विद्यार्थियों से रूबरू होंगे।
कुलपति प्रोफेसर डॉ. राजाराम यादव ने कहा कि 12 जनवरी को विश्वविद्यालय परिसर में आयोजित होने वाला राष्ट्रीय युवा दिवस विश्वविद्यालय के लिए बहुत महत्वपूर्ण दिन है। उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय से सम्बद्ध महाविद्यालय विद्याथियों को इस समारोह में प्रतिभाग के लिए भेंजे।
राष्ट्रीय सेवा योजना के समन्वयक राकेश यादव ने समिति के समन्वयकों की जिम्मेदारियों की चर्चा की। उन्होंने बताया कि आज़मगढ़, मऊ, गाजीपुर और जौनपुर जनपद के स्वयं सेवक सेविकाएं बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे। अधिष्ठाता छात्र कल्याण प्रो. अजय द्विवेदी ने कहा कि युवा दिवस समारोह विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों में ऊर्जा का संचार करेगा।
वित्त अधिकारी एमके सिंह एवं कुलसचिव सुजीत कुमार जायसवाल ने तैयारियों के संबंध में सुझाव दिए। इस अवसर पर प्रो. बीबी तिवारी, प्रो. एके श्रीवास्तव, प्रो. मानस पांडेय, प्रो. अजय प्रताप सिंह, प्रो. राम नारायण, डॉ. सतेंद्र सिंह, डॉ. मनोज मिश्र, डॉ. राज कुमार सोनी, डॉ. संदीप सिंह, डॉ. रजनीश भास्कर, डॉ. सचिन अग्रवाल, डॉ. नूपुर तिवारी, डॉ. सुनील कुमार, डॉ. मनीष गुप्ता, डॉ. दिग्विजय सिंह राठौर आदि मौजूद रहे।




DOWNLOAD APP