सिकरारा, जौनपुर। नए वर्ष में नए उत्साह के साथ बच्चों को रोचक एवं मनोरंजक तरीके से शिक्षण अधिगम कराने के लिए परिषदीय विद्यालय के शिक्षकों ने कमर कस ली है। इसके लिए तकनीकी का उपयोग किया जायेगा। जिसके लिए सिकरारा के खण्ड शिक्षा अधिकारी राजीव कुमार यादव के मार्गदर्शन में सिकरारा विकास क्षेत्र के चार विद्यालयों ने स्वयं को आईसीटी के संसाधनों से लैस किया।
खपरहां न्याय पंचायत के समन्वयक सीमा उपाध्याय के नेतृत्व में खपरहां उदय का जो लक्ष्य रखा गया है उसके प्रति यह पहला कदम है। खपरहां न्याय पंचायत के यह चार विद्यालय प्रा.वि.शाहापुर (प्रवीण कुमार), प्रा.वि. लखेसर (मुकेश दुबे), प्रा.वि. खपरहां (विष्णु पांडेय), प्रा.वि. भुइला (विरेंद्र प्रताप सिंह) हैं।
खण्ड शिक्षा अधिकारी राजीव कुमार यादव का मिशन स्मार्ट स्कूल का यह अभिनव पहल है। उन्होंने खपरहां न्याय पंचायत की सराहना की कि सभी इसी तरह आगे आएं और बदलाव लाये। इस अवसर पर प्राथमिक विद्यालय ताहिरपुर के प्रधानाध्यापक व प्रा.शि. संघ के जिलाध्यक्ष अमित सिंह ने सभी को बधाई व नए वर्ष पर इस अभिनव पहल की सराहना की।
इस अवसर पर सुशील उपाध्याय, राजेंद्र यादव, मृत्युंजय सिंह, दीपमाला जायसवाल, रीना सिंह, मंजू जैसवार, राकेश सिंह, दिनेश यादव, शैलेश चतुर्वेदी, अमर बहादुर यादव, शिवम सिंह आदि उपस्थित रहे।




DOWNLOAD APP