• जरूरतमंदों को मुंगरा विधायक ने वितरित किया कम्बल

नानक चंद्र त्रिपाठी
मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। आज के इस आधुनिक युग में अपने लिए और अपने करीबियों के लिए सभी कुछ न कुछ सहायता करते है लेकिन असहायों की सेवा ईश्वर की सेवा से बढ़कर है। उक्त बातें स्थानीय मुंगराबादशाहपुर क्षेत्र की विधायक सुषमा पटेल ने क्षेत्र के जयपालपुर (चकमलाथा) में स्थित पुददन राम पटेल प्राथमिक विद्यालय में आयोजित कम्बल वितरण समारोह में क्षेत्र के जरूरतमंद लोगों को कम्बल वितरित करने के पश्चात उपस्थित जनों को मुख्य अतिथि के रूप में सम्बोधित करते हुए कही।

विधायक सुषमा पटेल ने कहा कि उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री व बहुजन समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष बहन मायावती के जन्मदिन को जनकल्याणकारी दिवस के रूप के रूप में मनाते हुए क्षेत्र के गरीब, असहाय व जरूरतमंदों लोगों मे जो यह कम्बल वितरित किया गया है। निश्चित ही यह एक सराहनीय कार्य है।
उन्होंने कहा कि दीन-दुखियों की सेवा ही ईश्वर की सेवा है। समाज मे इस प्रकार के पुण्य का कार्य सभी को करना चाहिए। समारोह में उन्होंने अपने हाथ से महिलाओं, पुरुषों व दिव्यांगों के बीच कुल 850 कम्बल वितरित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता शेष नारायण पटेल तथा संचालन गुड्डू सरोज ने किया।
इस मौके पर हरिश्चन्द्र पटेल प्रधान, राजमणि पटेल, शेषमणि पटेल, राहुल पाल, राजपति पटेल, जिला पंचायत सदस्य लालचंद यादव, पूर्व प्रधान भाग्यवान, विपिन गुप्ता, बच्चा पटेल आदि मौजूद रहे।





DOWNLOAD APP