जौनपुर। तिलकधारी मेमोरियल कॉलेज (TDMC) में गणतंत्र दिवस का पर्व धूमधाम से मनाया गया। मुख्य अतिथि पूर्व प्राचार्य राजकीय महाविद्यालय डॉ. कयूम हुसैन ने ध्वजारोहण किया। उन्होंने परेड का निरीक्षण किया।
बच्चों ने बड़े ही उत्साह के साथ मार्च पास्ट किया एवं राष्ट्रीय ध्वज को सलामी दी। इसके बाद सांस्कृतिक कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि ने दीप प्रज्वलित कर किया। छात्रों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर उपस्थित लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। छात्र-छात्राओं में अनुशासन की झलक भी देखने को मिली।
मुख्य अतिथि डॉ. कयूम हुसैन ने प्राथमिक शिक्षा के समय की शिक्षकों को याद दिलाया कि वे छात्रों के लिए रोल मॉडल बने। इन नन्हे मुन्ने बच्चों को अच्छा संस्कार प्रदान करें।
स्कूल के चेयरमैन डॉ. (कैप्टेन) इंद्रजीत सिंह ने आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि टीडीएमसी स्कूल की स्थापना इस इलाके में शिक्षा को उच्च शिखर पर ले जाने के लिए ही किया गया है। कार्यक्रम का संचालन समीन जमाल एवं श्रीया साहू ने किया। धन्यवाद ज्ञापन स्कूल की प्रधानाचार्या अर्चना सिंह ने किया। इस मौके पर दिलीप सिंह, प्रदीप सिंह, रामाशंकर सिंह (एडीओ पंचायत) आदि मौजूद रहे।





DOWNLOAD APP