जौनपुर। गौराबादशाहपुर क्षेत्र के नरेन्द्रपुर-कुछमुछ के दर्जनों ग्रामीणों ने गांव के दबंग एवं सत्ता पक्ष में मजबूत पकड़ रखने वालों के आतंक से आजिज आ गये हैं। उन लोगों द्वारा ग्रामीणों का सामूहिक रास्ता जो ग्रामसभा की जमीन से मिला है, को बंद कर देने और विद्युत विभाग के अधिकारियों पर धौंस दिखाकर ग्रामीणों का कनेक्शन कटवा देने से ग्रामीण अंधेरे में रहने को विवश हैं।

लोगों ने समस्या के समाधान के लिये गुहार लगायी है। मालूम हो कि उक्त गांव निवासी जलील, कमला प्रसाद, लाल साहब, गिरजा, रामसेवक परवेज, नन्हू, जावेद, जुल्फेकार, छोटे लाल, जौब्बाद, मुख्तार, कमरूद्दीन, इसरार, छोटे लाल, अच्छे लाल, बांके लाल, मंगला, मुस्तफा, सत्तार आदि ने गांव के एक दबंग परिवार की जिलाधिकारी से मिलकर शिकायत किया।
ग्रामीणों के अनुसार उक्त परिवार दबंग किस्म का है। लगभग सौ वर्ष पुराने चकरोड को जबरदस्ती कब्जा कर लिये हैं जो ग्रामसभा की भूमि है जिसमें कुंआ भी है। रास्ते के लिये ग्रामीणों को तमाम कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। इसी प्रकार दबंगई व सत्ता पक्ष में मजबूत पकड़ के चलते वे लोग ग्रामीणों का विद्युत कनेक्शन भी कटवा दिये हैं जिसके चलते लोग अंधेरे में रहने को विवश हैं।
शिकायतकर्ताओं के अनुसार स्थानीय थाने पर शिकायत लेकर गये लेकिन आज तक कोई समाधान नहीं हो सका। इसको लेकर ग्रामीणों में जबर्दस्त आक्रोश व्याप्त है जो कभी भी विस्फोटक हो सकता है।




DOWNLOAD APP